{"vars":{"id": "105548:4568"}}

छोटे कपड़ों में मंदिर पहुंची लड़की पर कंगना को आया गुस्सा, बताया- उनके साथ क्या हो चुका है
 

कंगना रनौत ने मंदिर में छोटे कपड़े पहनकर पहुंचने वाली लड़कियों पर अपना गुस्सा निकाला है। उन्होंने अपना उदाहरण देते हुए बताया कि एक बार वेटिकन में उनको नहीं घुसने दिया गया था। वह शॉर्ट्स में थीं
 

Meri Kahani, New Delhi  कंगना रनौत ने मंदिर में कम कपड़े पहनकर पहुंची एक लड़की पर जमकर गुस्सा निकाला है। दरअसल उन्होंने एक सोशल मीडिया यूजर के ट्वीट पर रिऐक्शन दिया है।

इसमें उस यूजर ने लड़कियों के शॉर्ट्स पर विरोध किया था। कंगना ने अपना उदाहरण देते हुए बताया है कि कैसे एक बार वेटिकन में उन्हें एक बार शॉर्ट्स की वजह से घुसने नहीं दिया गया था।

कंगना ने कैजुअल नाइट आउटफिट्स में मंदिर पहुंचने वाली लड़कियों को मूर्ख और आलसी बताया है। साथ ही लिखा है कि मंदिर में सख्त नियम होने चाहिए। कंगना के इस पोस्ट पर लोगों के दो तरह के मत दिखाई दे रहे हैं। 

शॉर्ट ड्रेस में थीं लड़कियां

ट्विटर पर एक शख्स ने लड़कियों की तस्वीर शेयर की है। इसके साथ लिखा है, ये दृश्य है हिमाचल के प्रसिद्ध शिव मंदिर बैजनाथ का।

बैजनाथ मंदिर में ऐसे पहुंचे हैं जैसे किसी पब या नाइटक्लब में गए हों ऐसे लोगों मंदिर में घुसने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। मैं इसका कड़ा विरोध करता हूं

 मेरी सोच को अगर ये सब देख कर छोटा या घटिया कहा जाता है तो भी मंजूर है।

'होने चाहिए सख्त नियम'

इस पर कंगना ने लिखा है, ये वेस्टर्न कपड़े हैं, जिन्हें गोरों ने इजाद किया और प्रमोट किया है। मैं एक बार शॉर्ट्स औ टीशर्ट में वेटिकन में थी। मुझे परिसर में घुसने नहीं दिया गया था।

मुझे अपने होटल जाकर चेंज करना पड़ा था। इन जोकरों ने जो कैजुअली नाइटड्रेसेज पहन रखी हैं, वे आलसी हैं और कुछ नहीं... मुझे नहीं लगता कि उनकी कोई और मंशा रही होगी... ऐसे मूर्खों के लिए सख्त नियम होने चाहिए। 

लोगों ने दिए ऐसे रिऐक्शन

कंगना के पोस्ट का कई लोगों ने समर्थन दिया है तो कुछ लोगों ने यह भी लिखा है कि ये सब अंग्रेजों की नहीं बॉलीवुड फिल्मों की देन है। एक ने लिखा है, कंगना आप अपनी फिल्मों से छोटे कपड़े प्रमोट करती हैं पब्लिक कॉपी करती है तो आपको दिक्कत होती है।