Bhojpuri: अक्षरा और पवन सिंह का रोमांस ने कर रहा हलचल, देखे वीडियो 
Meri Kahania

Bhojpuri: अक्षरा और पवन सिंह का रोमांस ने कर रहा हलचल, देखे वीडियो 

भोजपुरी इंडस्टी की हसीन अदाकाराओं में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई हुई है। अक्षरा सिंह (Akshara Singh Video) प्रोफेशनल डांसर भी हैं।
 
Bhojpuri: अक्षरा और पवन सिंह का रोमांस ने कर रहा हलचल, देखे वीडियो 

Meri Kahania, New Delhi: अक्षरा सिंह के गाने आये दिन इंटरनेट पर वायरल होते हुए देखने को मिल जाते हैं। अक्षरा सिंह को सोशल मीडिया पर भी काफी ही ज्यादा एक्टिव देखा जाता है। एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए आये दिन फोटोज और वीडियो शेयर करती ही रहती हैं।

HD होठलाली से रोटी HothLali Se Roti Bor Ke | Tridev | Pawan Singh | Akshara Singh

एक्ट्रेस कई सुपरहिट फिल्में इंडस्टी को तोहफे में दे चुकी हैं। अक्षरा सिंह आए दिन अपने जबरदस्त सांग की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं।

अक्षरा सिंह यूं तो कई भोजपुरी स्टार के साथ फिल्मी पर्दे पर ठुमके और रोमांस करती हुईं नजर आ चुकि हैं, लेकिन पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ एक्ट्रेस की जोड़ी को सबसे अधिक दर्शकों द्वारा पसंद किया गया है।

ये जोड़ी जब भी एक साथ नजर आती थी तो भोजपुरी दर्शकों के बीच खलबली मचा जाती थी। इस जोड़ी का इंडस्टी में अलग ही क्रेज देखने को मिलता था।

SUPER HIT SONG - Izhar Dhire Dhire - Dinesh Lal Yadav "Nirahua" - Amarpali - Bhojpuri Hit Songs

दोनों के बीच की दूरियों ने उनकी पर्सनल लाइफ रही है। अब पर्सनल लाइफ की वजह से अक्षरा और पवन सिंह की प्रोफेशनल लाइफ पर भी काफी असर देखने को मिला है। दोनों पर पर्दे पर साथ नजर नहीं आते हैं।

इस जोड़ी के चाहने वाले आज भी इन्हें एक साथ देखना चाहते हैं। तो हम पवन सिंह और अक्षरा सिंह के चाहने वालों के लिए एक बेहद ही रोमांटिक गाना लेकर आये हैं, जिसमें आपको भर भरकर रोमांस देखने को मिलने वाला है।

कुकर Cooker - Full Video | Kaashi Amarnath | Dinesh Lal Yadav Nirahua | Madhukar Anand, Indu Sonali

अक्षरा और पवन सिंह पर फिल्माया गया गाना ‘ओठलाली में रोटी बोर के’ (Othlali Me Roti Bor Ke) के दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है। इस गाने के वीडियो में दोनों स्टार्स एक दूसरे पर बेशुमार प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं।

इस गाने में पवन सिंह का निराला अंदाज देखने को मिल रहा है। गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया गया है। गाने में पवन सिंह और अक्षरा के बीच हल्की प्यार भरी नोंक-झोंक भी देखने को मिल रही है।

एक चैन दिला दे सोनें की Ego Chain Dila De Sone Ka - Full Video | Vijaypath | Dinesh Lal Yadav | KT

इस गाने को Bhojpuri Hit Songs नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है, जिसे अभी तक 17,359,554 से अधिक बार देखा जा चुका है। इस गाने को Pawan Singh ने ही आवाज दी है, जबकि गाने के बोल Manoj Matalbi ने लिखा है और गाने को म्यूजिक से सजाया है Om Jha ने।

WhatsApp Group Join Now