Bhojpuri: Akshara और Khesari का रोमांस वाला वीडियो, आ रहा लोगो को पसंद 
Meri Kahania

Bhojpuri: Akshara और Khesari का रोमांस वाला वीडियो, आ रहा लोगो को पसंद 

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने इन दिनों ट्रेंड में हैं। आये दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई गाना वायरल होता ही रहता है। कभी दिनेश लाल यादव तो कभी पवन सिंह का।
 
Bhojpuri: Akshara और Khesari का रोमांस वाला वीडियो, आ रहा लोगो को पसंद 

Meri Kahania, New Delhi: इस समय यूट्यूब पर खेसारी लाल (khesari lal) और अक्षरा सिंह (akshara singh) का एक पुराना गाना वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। इस गाने के वीडियो में दोनों स्टार्स बंद कमरे में जमकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

भोजपुरी गाना ‘आग लगे ना राजा’ (Aag Lage Na Raja) को अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव पर फिल्माया गया है। इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल की केमिस्ट्री देखते हुए ही बन रही है।

दोनों एक दूजे के प्यार में खोये हुए नजर आ रहे हैं। अक्षरा और खेसारी की इन अदाओं ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह अपनी हॉट जवानी से खेसारी लाल को मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है अक्षरा सिंह एक्टर खेसारी को कमरे में सोता देख उन्हें रोमांस के लिए परेशान करने लग जाती है। अक्षरा सिंह बार – बार साड़ी का पल्लू गिराकर खेसारी लाल को अपनी तरफ आकर्षित करती हुईं नजर आ रही हैं।

यह कहना गलत नहीं होगा कि फैंस को हमेशा से ही अक्षरा और खेसारी की जोड़ी पसंद आती है। फैंस इनके गाने की डिमांड करते ही रहते हैं। इस गाने में दोनों बेडरूम में काफी रोमांटिक होते हुए दिख रहे हैं।

दोनों के बीच में कई बोल्ड सीन भी फिल्माए गए हैं। अक्षरा और खेसारी लाल यादव पर फिल्माए गए इस गाने को Aaryaa Digital Music नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है। गाने को खबर लिखें जाने अभी तक 6,386,497 से अधिक बार देखा जा चुका है और हर मिनट ये आकड़ा बढ़ता हुआ ही चला जा रहा है।

भोजपुरी गाना ‘आगी लगाओ ना ऐ राजा’ में बेडरूम में सो रहे खेसारी को जगाकर अक्षरा सिंह कुछ ऐसा करती हैं जिसे देख सभी हैरान रह जाता हैं। इस गाने को देखकर फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है। सर्दी के दिनों में इस गाने ने फैंस के पसीने छुड़ा दिए हैं।

WhatsApp Group Join Now