Meri Kahania

Bhojpuri: Amrapali और Nirahua का रात का रोमांस देख मचाया कोहराम

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) हमेशा किसी ना किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की एक्टिंग को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।
 
Bhojpuri: Amrapali और Nirahua का रात का रोमांस देख मचाया कोहराम

Meri Kahania, New Delhi: आम्रपाली दुबे को आज के समय में किसी पहचान की भी जरुरत नहीं है। आम्रपाली दुबे जब भी फिल्मी पर्दे पर नजर आती हैं, तो धमाल मचा देती हैं। आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी इंडस्टी को एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्में दी हैं।

आम्रपाली दुबे की एक्टिंग और उनकी आवाज को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। हालांकि, आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भोजपुरी इंडस्टी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (dinesh lal yadav nirahua) के साथ बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

ये दोनों स्टार्स जब भी एक साथ नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है। खबरों की मानें तो आम्रपाली एक फिल्म के लिए काफी मोटी फीस वसूलती हैं।

इसी बीच एक बार फिर से आज हम नए साल में निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक बेहद ही ज्यादा रोमांटिक सॉन्ग लेकर हाजिर हो गए हैं। इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली के बीच भर – भरकर रोमांस देखने को मिल रहा है।

HD Double Duty Wala Khel | माथा फेल हो गईल - Raja Babu - Dinesh Lal - Bhojpuri Songs

आम्रपाली दुबे और निरहुआ रोमांस की सभी हदें पार करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली चोरी – छिपे एक दूजे को प्यार करते हुए दिख आ रहे हैं।

हम बात कर रहे हैं भोजपुरी गाना ‘मुंह पे अटक जाता’ (muhe pe atak jata) के बारे में, जिसमें दोनों स्टार्स इधर से उधर भागकर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। भोजपुरी सॉन्ग ‘मुंह पे अटक जाता’ को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

#VIDEO SONG | जाए दा ऐ  जान #Jaye Da Ye Jan #Dinesh Lal Yadav | सुपरहिट भोजपुरी गाना 2022

गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि आम्रपाली दुबे एक्टर को सबसे बचाती हुईं नजर आ रही हैं, ताकि कोई घर के अंदर उन्हें कोई देख ना लें। गाने में दोनों की हॉट केमिस्ट्री को काफी ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

गाने में आम्रपाली हमेशा की तरह बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि इस गाने को Kalpna और Rajnish Mishra ने एक साथ मिलकर गाया है, जबकि गाने के बोल Pyare Lal Yadav ने लिखें हैं और गाने को म्यूजिक Rajesh – Rajnish ने दिया है।