Bhojpuri: आम्रपाली ने हटाया साड़ी का पल्लू, निरहुआ ने मचाया हंगामा!
Meri Kahania

Bhojpuri: आम्रपाली ने हटाया साड़ी का पल्लू, निरहुआ ने मचाया हंगामा!

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार गायक और एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली (Amrapali Dubey) की जितनी तारीफ करें उतनी कम है।
 
Bhojpuri: आम्रपाली ने हटाया साड़ी का पल्लू, निरहुआ ने मचाया हंगामा!

 Meri Kahania, New Delhi: इस जोड़ी का क्रेज दर्शकों के बीच गजब का ही देखने को मिलता है।

इस जोड़ी ने सोशल मीडिया का तापमान इस समय बढ़ा रखा हुआ है। निरहुआ और आम्रपाली के गाने आये दिन ही सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं। ऐसा इसलिए हम कह रहे हैं कि क्योंकि हर तरफ निरहुआ का ही जलवा देखने को मिल रहा है।

निरहुआ इस साय फिल्मों के साथ ही राजनीती की भी दुनिया में धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं। बीजेपी से आजमगढ़ से भाजपा सांसद निरहुआ का नया गाना “24 में फिर मोदी ही आएंगे” रिलीज होने के साथ ही इस समय तहलका मचाता हुआ नजर आ रहा है।

इस गाने में मोदी सरकार की योजनाओं के बारे में बताया गया है। इस गाने को लेकर दिनेश लाल यादव ने बताया कि इसे कोई भी अपने चैनल पर अपलोड कर सकता है, इसपर कॉपीराइट नहीं आएगा। इसी बीच निरहुआ का एक और भी रोमांटिक गाना वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में निरहुआ के साथ आम्रपाली नजर आ रही हैं। भोजपुरी गाना ‘नैना करत निहोरा’ (Naina Karata Nihora) एक बार फिर से यूट्यूब पर खूब सर्च किया जा रहा है। इस गाने के वीडियो में दोनों एक दूजे के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं।

इस गाने में ऑनस्क्रीन पति और पत्नी आधी रात में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। अपने रोमांस वीडियो से इस जोड़ी ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। इनकी केमिस्ट्री ने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी हुई है।

आम्रपाली दुबे भोजपुरी गाना ‘नैना करत निहोरा’ में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। भोजपुरी गाना ‘नैना कराता निहोरा’ में निरहुआ और आम्रपाली के बीच रूठना – मनाना जारी है। इस गाने को कल्पना ने गाया है, जबकि गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और संगीत ओम झा ने दिया है।

निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया गाना फिल्म NIRAHUA CHALAL SASURAL 2 का है। निरहुआ की ये फिल्म हिट साबित हुई थी।

WhatsApp Group Join Now