Bhojpuri: Anjana Singh को Nirahua ने लिया बाहो में और हुए रोमांटिक, देख वीडियो चढ़ी गर्मी 
Meri Kahania

Bhojpuri: Anjana Singh को Nirahua ने लिया बाहो में और हुए रोमांटिक, देख वीडियो चढ़ी गर्मी 

भोजपुरी इंडस्टी की मशहूर एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) इस समय एक बार फिर से चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। अंजना सिंह की गिनती इंडस्टी की बड़ी एक्ट्रेस में की जाती है। अंजना सिंह को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है।
 
Bhojpuri: Anjana Singh को Nirahua ने लिया बाहो में और हुए रोमांटिक, देख वीडियो चढ़ी गर्मी 

Meri Kahania, New Delhi: अंजना सिंह (Anjana Singh Hot Video) जब भी फिल्मी पर्दे पर नजर आती हैं, तो बवाल मच जाता है। अंजना सिंह ने भोजपुरी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। अंजना सिंह ने भोजपुरी इंडस्टी के कई बड़े एक्टर्स संग काम किया है। एक्ट्रेस हर किरदार में फिट साबित हो जाती हैं।

साल 2014 में अंजना सिंह फिल्‍म ‘हथकड़ी’ में नजर आई थी। एक्ट्रेस की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में अंजना सिंह की जोड़ी को दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ काफी ही ज्यादा पसंद किया गया था।

इस फिल्म के साथ ही गानों को भी बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया है। खासकर ‘रतिया जियान करबा का ऐ राजा'(Jiyan karba Ae Raja) गाने ने सोशल मीडिया पर तबाही मचाई हुई है। इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

इस गाने के वीडियो में अंजना सिंह का अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है। गाने में अंजना सिंह हद से ज्यादा बोल्ड नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस से इंटरनेट को हिलाकर रख दिया है।

अंजना सिंह गाने के वीडियो में टॉवल पहनकर एक्टर निरहुआ को मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस को ऐसी हालत में देख निरहुआ हैरान रह जाते हैं। दोनों स्टार के बीच कई बोल्ड सीन भी फिल्माए गए हैं। गाना ‘रतिया जियान करबा का ऐ राजा’ से फैंस के लिए नजरे हटाना भी बेहद ही ज्यादा मुश्किल हो गया है।

इस गाने को कल्‍पना और दिनेश लाल यादव निरहुआ ने एक साथ मिलकर गाया है। जबकि, गाने के बोल गीतकार प्‍यारे लाल यादव ने लिखे हैं और संगीत से सजाया है अविनाश झा ‘घूंघरू’ ने। फिल्‍म में अंजना सिंह और दिनेश लाल यादव के अलावा खेसारी लाल यादव भी नजर आये हैं। टॉवल में एक्ट्रेस को देख निरहुआ भी बेकाबू हो जाते हैं।

WhatsApp Group Join Now