Meri Kahania

Bhojpuri Hit: कोहरे के बिच Nirahua और Amrapali का पलंगतोड़ रोमांस मचा रहा हंगामा 

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) ने इस समय सोशल मीडिया पर सनसनी मचाई हुई है। भोजपुरी फिल्मों को अब पहले से ज्यादा पसंद किया जाता है।
 
Bhojpuri Hit: कोहरे के बिच Nirahua और Amrapali का पलंगतोड़ रोमांस मचा रहा हंगामा 

Meri Kahania, New Delhi: भोजपुरी जगत में कई ऐसे स्टार्स हैं, जो एक्टिंग के मामले में बॉलीवुड सेलेब्स को कड़ी टक्कर देते हुए नजर रहे हैं, जिनमें खेसारी, पवन सिंह, आम्रपाली और अक्षरा से लेकर निरहुआ तक का नाम शामिल है।

यदि आपको भोजपुरी सॉन्ग सुनना बहुत ही ज्यादा पसंद है, तो आज हम आपके लिए एक बेहद ही ज्यादा रोमांटिक गाना लेकर आये हैं, इस वीडियो में निरहुआ, आम्रपाली के साथ ही प्रवेश लाल यादव और शुभी शर्मा भी धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं।

हम बात कर रहे हैं भोजपुरी सॉन्ग ‘उड़वला ये राजा’ (Udawala Ye Raja) के बारे में, जिसमें दिनेश लाल यादव और आम्रपाली के साथ प्रवेश लाल यादव और शुभी शर्मा (Pravesh Lal Yadav, Shubhi Sharma) रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Belouse Ke Bhitar | Full Song | NIRAHUA HINDUSTANI 3 | Nirahua, Aamrapali, Shubhi | Movie Song

इस गाने ने सर्दियों के दिनों में एक बार फिर से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। इस गाने के वीडियो में निरहुआ संग आम्रपाली और शुभी शर्मा के साथ प्रवेश लाल यादव रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

ये गाना फिल्म ‘राम लखन’ (Ram Lakhan) का है। निरहुआ की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। इस गाने को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Jaye Da Ae Jaan | FULL SONG | Nirahua,Aamrapali,Shubhi | Nirahua Hindustani 3 | Bhojpuri Movie Song

फिल्म राम लखन में निरहुआ, आम्रपाली दुबे,प्रवेश लाल यादव, शुभी शर्मा, संजय पांडे, मनोज टाइगर सरीखे जैसे स्टार्स अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं। यह फिल्म रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो गई थी।

इस फिल्म के सभी गाने एक से बढ़कर एक हैं। फिल्म ‘राम लखन’ का गाना ‘उड़वला ये राजा’ को Nirahua Music World नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है

इस गाने को आवाज प्रवेश लाल यादव, इंदू सोनाली, रजनीश और कल्पना ने एक साथ मिलकर दी है। जबकि, इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और गाने को संगीत दिया है रजनीश मिश्रा ने फिल्म का निर्देशन संतोष जैन ने किया है।

गाने की शुरुआत में बेडरूम का सीन दिखाया गया है, जहां एक कमरे में निरहुआ संग आम्रपाली रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरे रूम में शुभी शर्मा के साथ प्रवेश लाल यादव पलंगतोड़ रोमांस करते हुए दिख रहे हैं।