Bhojpuri Hit: पवन सिंह ने गोद में लेकर किया रोमांस, एक्ट्रेस ने कर दी 
Meri Kahania

Bhojpuri Hit: पवन सिंह ने गोद में लेकर किया रोमांस, एक्ट्रेस ने कर दी हद पार

भोजपुरी इंडस्ट्री में पावर स्टार पवन सिंह के इन दिनों काफी तेजी से धमाल मचा रहे है। पवन सिंह ने आधी रात को इस एक्ट्रेस के साथ बेहद रोमांस करते हुए नजर आ रहे है। पवन सिंह ने एक्ट्रेस को गोद में लेकर रोमांस की सारी हदें पार कर दी है।
 
Bhojpuri Hit: पवन सिंह ने गोद में लेकर किया रोमांस, एक्ट्रेस ने कर दी हद पार

Meri Kahania, New Delhi: जब भी भोजपुरी सिनेमा के गानों और एलबम की बात होती है तो सबके दिमाग में सबसे पहला नाम भोजपुरी इंडस्ट्री के सीनियर सुपर एक्टर पवन सिंह का आता है.

पवन सिंह का गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं. इस गाने ने लोगों के अंदर फिर से रोमांस जगा दिया है.

गाने में पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस मधु शर्मा के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. पवन सिंह और मधु शर्मा का यह गाना एक रोमांटिक नंबर है जो सभी को आकर्षित कर रहा है.

गाने में पवन सिंह मधु शर्मा के और भी करीब आते जा रहे हैं. दोनों का रोमांटिक अंदाज देख सभी के होश उड़ गए हैं. पवन सिंह और मधु शर्मा की रोमांटिक जोड़ी से सजे जिस गाने की हम बात कर रहे हैं उसका नाम 'गोदी में लेकर खिलाना पड़ेगा' है। यह गाना पवन सिंह की फिल्म जय हिंद से लिया गया है.

पवन सिंह के इस वायरल गाने को अब तक छह करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने इस गाने को लाइक भी किया है. गाने को भोजपुरी म्यूजिक चैनल एंटरटेन रंगीला यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है.

गाने को पवन सिंह और अलका झा ने मिलकर गाया है. संगीत देने का काम छोटे बाबा ने किया है. जिसके बोल सुमित चंद्रवंशी ने लिखे हैं और इसके निर्देशक फिरोज खान हैं.

ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने की स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में पवन सिंह, मधु शर्मा, आकांक्षा अवस्थी, प्रियंका पंडित, मीर सरवर,

संजय पांडे, अपूर्व रतन, ब्रिजेश त्रिपाठी, अनूप अरोड़ा, परवेज मलिक, अनीता सहगल, मेहनाज श्रॉफ जैसे कलाकार शामिल हैं। संजय वर्मा और निधि झा मौजूद हैं.

WhatsApp Group Join Now