Meri Kahania

Bhojpuri: Madhu Sharma और Nirahua के रोमांस मूव्स ने लगाई आग, देख छूटे पसीने 

साउथ सिनेमा से लेकर भोजपुरी दर्शकों का दिल जीतने वाली मधु शर्मा (Madhu Sharma) ने लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई हुई है। मधु शर्मा (Bhojpuri Actress Madhu Sharma) की एक्टिंग को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।
 
Bhojpuri: Madhu Sharma और Nirahua के रोमांस मूव्स ने लगाई आग, देख छूटे पसीने 

Meri Kahania, New Delhi: मधु शर्मा भोजपुरी इंडस्टी की जानी – मानी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। एक्ट्रेस मधु शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के लिए आये दिन फोटोज और वीडियो शेयर भी करती रहती हैं।

निरहुआ का आजतक का VIDEO - प्यास तन के बुझा जा | Ek Duuje Ke Liye | Bhojpuri Song

मधु शर्मा ने भोजपुरी इंडस्टी के कई सुपरस्टार के साथ काम किया है। मगर, मधु शर्मा और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। निरहुआ और मधु शर्मा जब भी एक साथ स्क्रीन पर नजर आते हैं, तो भूचाल आ जाता है।

हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इस समय मधु शर्मा और निरहुआ का एक हद से ज्यादा बोल्ड रोमांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको सर्दी में भी गर्मी का एहसास होगा।

#Patarko Ho New Song | #Dinesh Lal Yadav #Nirahua #Amrapali #Madhu Sameer |Hum Hain Dulha Hindustani

इतना ही नहीं आपको हीटर की भी जरुरत नहीं पड़ेगी। मधु शर्मा और निरहुआ इस वीडियो में रोमांस की सभी हदें पार करते हुए दिख रहे हैं। निरहुआ और मधु शर्मा पर फिल्माया गया गाना ‘प्यास तन के बुझा जा’ में दोनों स्टार्स एक दूजे में खोये हुए नजर आ रहे हैं।

Hum Haeen Piya Ji Ke Patar Tiriywa | Kajal Raghwani | Bhojpuri Song | Watch in HD

निरहुआ और मधु शर्मा पागलों की तरह एक दूसरे को प्यार करते हुए दिख रहे हैं। इस गाने ने इंटरनेट पर गर्मी बढ़ा दी है। दोनों स्टार्स आधी रात में तेजी बारिश में रोमांटिक होते हुए दिख रहे हैं।

एक्ट्रेस मधु शर्मा येलो कलर की साड़ी में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। दोनों बारिश में खूब भीगते हुए रोमांटिक हो रहे हैं। गाने के अंत में निरहुआ एक्ट्रेस मधु शर्मा को जमीन पर लेटाकर उनके उपर आ प्यार करने लग जाते हैं। दोनों का लुक बेहद खूबसूरत और कमाल का लग रहा है। ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘एक दूजे के लिए’ से लिया गया है।