Meri Kahania

Bhojpuri: गार्डन में  Madhu Sharma और Pawan Singh का रोमांस मचा रहा तहलका

भोजपुरी फिल्मों के पावरस्टार बने पवन सिंह (पवन सिंह) हमेशा ही खबरों में रहते हैं। पवन सिंह को आज के समय में किसी की पहचान नहीं है। पवन सिंह के गाने दर्शकों द्वारा खूब पसंद किये जाते हैं।
 
Bhojpuri: गार्डन में  Madhu Sharma और Pawan Singh का रोमांस मचा रहा तहलका

Meri Kahania, New Delhi: वैसे तो पवन सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कई स्टार्स के साथ काम किया है। लेकिन, इस समय पवन सिंह और खूबसूरत अदाकारा मधु शर्मा (मधु शर्मा) का एक रोमांटिक वीडियो इंटरनेट पर धूम मचाए हुए हैं।

भोजपुरी गाना 'अवस लगादी सुई' (आवा लगादी सुई) एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस गाने के वीडियो में मधु शर्मा बेहद खूबसूरत खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस मधु शर्मा भी अपनी हॉट अदाओं से दर्शकों को मदहोश करती नजर आ रही हैं।

फिल्म 'योद्धा' (योद्धा) का भोजपुरी गाना 'आवस कड़ी सुई' एक बार फिर दर्शकों द्वारा देखा और सुना जा रहा है। इस वीडियो को वेव म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है।

गानों के वीडियो को अभी तक 1,648,725 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ये एकड़ा लगातार बढ़ ही रहा है। पवन सिंह के साथ शर्मा मधु की हॉट केमिस्ट्री का वीडियो बेहद पसंद किया जा रहा है।

सुपरस्टार पवन सिंह के गाने 'अवस लादी सुई' ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। मधु शर्मा के गानों के वीडियो में ब्लू कलर की शर्ट ड्रेस डिजाइनर पवन सिंह के साथ खूब ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

मधु शर्मा के साथ दिनेश लाल यादव का हॉट सेक्सी रोमांटिक

गाने में दोनों स्टार्स एक दूजे के बेहद करीब नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस गाने को पवन सिंह के साथी सोनाली ने आवाज दी है।

फिल्म में पवन सिंह, रवि किशन, मधु शर्मा के अलावा पाखी हेगड़े मुख्य अहम किरदारों में नजर आती हैं। पवन सिंह की इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार भी मिला था।

रेज़र लाल ने मधु शर्मा की सबके सामने ली किस | ये सीन देखकर आपको मजा आ जाएगा

मधु शर्मा और पवन सिंह जब भी एक साथ स्क्रीन पर नजर आते हैं तो हंगामा मच जाता है। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। दोनों ही स्टार्स की सोशल मीडिया पर टैगडी फैन फॉलोइंग हैं।