Bhojpuri: निरहुआ और काजल राघवानी ने मचाया धमाल, कभी खेत तो कभी ट्रैक्टर पर किया जबरदस्त रोमांस
Meri Kahania

Bhojpuri: निरहुआ और काजल राघवानी ने मचाया धमाल, कभी खेत तो कभी ट्रैक्टर पर किया जबरदस्त रोमांस

Bhojpuri Romantic Video : दिनेश लाल यादन निरहुआ और आम्रपाली दुबे की रोमांटिक जोड़ी लोगों के दिलों पर राज कर रही है। निरहुआ के साथ काजल राघवानी दोनों के हर एक वीडियो में लाखों लोग दीवाने हो चुके है। 
 
Bhojpuri: निरहुआ और काजल राघवानी ने मचाया धमाल, कभी खेत तो कभी ट्रैक्टर पर किया जबरदस्त रोमांस
Meri Kahania, New Delhi: ये दोनों अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री से स्क्रीन पर तहलका मचाते हैं लेकिन अब ये एक गाना गाने जा रहे हैं जिसमें निरहुआ के साथ काजल राघवानी हैं.

लोगों को ये जोड़ी खूब पसंद भी आई। यह गाना 8 साल पहले रिलीज हुआ था. गाने में निरहुआ और काजल फुल रोमांटिक मूड में हैं. कभी वह खेतों में डांस करने लगते हैं तो कभी ट्रैक्टर पर उनका रोमांस देखने को मिलता है.

वीडियो को करोड़ों लोगों ने देखा

'हम हैं पिया जे के पातर तिरिवा' गाना यूट्यूब पर बिग स्टार भोजपुरी चैनल पर रिलीज किया गया था. इसे अब तक 47 मिलियन (4 करोड़ 70 लाख) से ज्यादा लोग देख चुके हैं। दरअसल ये गाना फिल्म 'पटना से पाकिस्तान' का है.

निरहुआ की इस फिल्म ने बंपर कमाई की थी और यह भोजपुरी की सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्मों में से एक है. इसमें निरहुआ और काजल के अलावा आम्रपाली दुबे भी थीं.

गाने से जुड़ी खास बातें

गाने को खुद दिनेश लाल यादव ने अपनी आवाज दी है. इसमें कल्पना ने उनका साथ दिया है. इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और म्यूजिक राजेश-रजनीश ने दिया है. फिल्म के निर्देशक संतोष मिश्रा हैं. अनंजय रघुराज ने इसे प्रोड्यूस किया है.

आज भी लोग सुनना पसंद करते है

यूट्यूब के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, 'मैंने गाना 20 बार सुना है. इस गाने को हम ना जाने कितनी बार सुनेंगे. काजल और निरहुआ भोजपुरी की बेस्ट जोड़ी हैं.

एक यूजर ने कहा, '2017 में मेरे कुछ दोस्तों ने मुझे भोजपुरी गानों से परिचित कराया और तब से लेकर अब तक मैं भोजपुरी गानों का आनंद ले रहा हूं।' एक ने लिखा, 'अचानक मुझे इस गाने की याद आ गई और अब मैं इसे सुन रहा हूं।'

WhatsApp Group Join Now