बारिश में आम्रपाली को देख निरहुआ ने खोया आपा, सर्दी में हुआ गर्मी का अहसास
Meri Kahania

Bhojpuri: बारिश में आम्रपाली को देख निरहुआ ने खोया आपा, सर्दी में हुआ गर्मी का अहसास

Bhojpuri Bathroom Romance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है। निरहुआ के गाने आये दिन इंटरनेट पर वायरल होते ही रहते हैं।
 
Bhojpuri: बारिश में आम्रपाली को देख निरहुआ ने खोया आपा, सर्दी में हुआ गर्मी का अहसास

Meri Kahania, New Delhi: निरहुआ (Nirahua Song) इस समय करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हुए नजर आ रहे हैं। निरहुआ की एक्टिंग और उनकी आवाज को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। निरहुआ ने भोजपुरी इंडस्टी को कई सुपरहिट फिल्में दी है।

निरहुआ ने इंडस्टी की कई बड़ी अभिनेत्रियों संग काम किया है। यह कहना गलत नहीं होगा कि दिनेश लाल यादव की जोड़ी को सबसे ज्यादा मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली के साथ ही पसंद किया जाता है। निरहुआ और आम्रपाली (Amrapali Song) जब भी एक साथ स्क्रीन पर नजर आते हैं, तो बवाल मचा जाता है।

इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माए गया गाना ‘फगुआ में फाटता जवानी'( Fagua Me Fatata Jawani) एक बार फिर से वायरल हो रहा है। इस गाने के वीडियो में दोनों जमकर एक दूजे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

वैसे तो आपने निरहुआ और आम्रपाली का कई रोमांस वीडियो और रोमांटिक गाना देखा होगा, लेकिन भोजपुरी गाना ‘फगुआ में फाटता जवानी’ में दोनों ने प्यार की सभी हदें पार कर दी है। गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों स्टार बाथरूम में जाकर एक दूजे के साथ नहाते हुए रोमांस कर रहे हैं होते हैं।

#Video - होठ ललिया चीखे दा ना | #निरहुआ और #आम्रपाली का  अब तक सबसे Hot Song |  Nirahua | Aamrapali

सर्दी के दिनों में इनके रोमांटिक गाने को देखकर फैंस के पसीने छूटने लग गए हैं। इस गाने को देखने के बाद हर कपल का मन मचल जाएगा। गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखते हुए बन रही है। आम्रपाली ने अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं से इस गाने में भी गदर काट दिया है।

एक्ट्रेस का भीगा बदन देख निरहुआ बहक उठते हैं। निरहुआ और आम्रपाली के बीच कुछ बोल्ड सीन भी फिल्माए गए हैं। इस गाने को Nirahua Music नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है, जिसे अभी तक 6,603,305 से अधिक बार देखा जा चुका है और हर महीने ये आकड़ा बढ़ता हुआ ही चला जा रहा है।

WhatsApp Group Join Now