Bhojpuri: Nirahua ने Amrapali को उठाया गोद में किया रोमांस, वीडियो ने बड़ाई गर्मी 
Meri Kahania

Bhojpuri: Nirahua ने Amrapali को उठाया गोद में किया रोमांस, वीडियो ने बड़ाई गर्मी 

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) हमेशा किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस फैंस के लिए आये दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये कुछ ना कुछ पोस्ट्स करती ही रहती हैं।
 
Bhojpuri: Nirahua ने Amrapali को उठाया गोद में किया रोमांस, वीडियो ने बड़ाई गर्मी 

Meri Kahania, New Delhi: एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की पोस्ट शेयर करते ही इंटरनेट वर्ल्ड में आते ही छा जाती है। आम्रपाली दुबे का अंदाज बेहद कातिलाना होता है। एक्ट्रेस की हर एक अदा वाकई कमाल की होती है।

एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने अभी हाल ही अपने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो शेयर किया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों ही स्टार्स ब्लू आउटफिट में बेहद ही जच रहे हैं। वीडियो में दोनों को एक साथ देख फैंस के ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा है।

वीडियो में आम्रपाली दुबे और निरहुआ (Nirahua) ने जमकर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। आम्रपाली और निरहुआ की केमिस्ट्री ने सभी का दिल जीत लिया है। आम्रपाली और निरहुआ की एक्टिंग को यूपी-बिहार के लोग खूब पसंद करते हैं।

इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया गाना ‘खटिया से खटिया’ (khatiya se khatiya) दर्शकों को मदहोश कर रहा है।

गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों का दिल जीत रही है। निरहुआ और आम्रपाली खुले आसमान के नीचे खटिया पर लेट रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। साल 2016 में आई फिल्‍म ‘बम बम बोल रहा है काशी’, का ये गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

निरहुआ के इस गाने को T-Series Hamaar Bhojpuri नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। सर्दी के दिनों में इस गाने को देखने के बाद लोग बेकाबू हो गए हैं। दोनों अपने रोमांस वीडियो से दर्शकों के पसीने छुड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो से नजर हटा पाना बेहद ही ज्यादा मुश्किल है।

WhatsApp Group Join Now