Bhojpuri: संचिता को देख पवन सिंह ने शुरू किया रोमांस, सर्दी में लिया खूब मजा 
Meri Kahania

Bhojpuri: संचिता को देख पवन सिंह ने शुरू किया रोमांस, सर्दी में लिया खूब मजा 

पवन सिंह को भोजपुरी इंडस्ट्री (Pawan Singh) का सुपरस्टार माना जाता है। पवन सिंह हमेशा ही किसी न किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं। पवन सिंह की एक्टिंग और उनकी आवाज को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।
 
Bhojpuri: संचिता को देख पवन सिंह ने शुरू किया रोमांस, सर्दी में लिया खूब मजा 

Meri Kahania, New Delhi: पवन सिंह जब भी स्टेज पर आते हैं, तो धमाल मचा देते हैं। पवन सिंह ने भोजपुरी इंडस्टी को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं।

पवन सिंह ने इंडस्टी की कई बड़ी अभिनेत्रियों संग काम किया है। इसी बीच पवन सिंह का एक बेहद ही रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।r

इस वीडियो में पवन सिंह आधी रात को मशहूर एक्ट्रेस संचिता बनर्जी (Sanchita Banerjee) के साथ टूटकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। पवन सिंह और संचिता पर फिल्माया गया गाना ‘जान लेबा का हो’ (Jaan leba ka ho) एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है।

Aamrapali Dubey का सबसे हिट गाना 2024 - चुवता दूध देख के गोराई - Bhojpuri Hit Songs 2024 New

इस गाने के वीडियो में पवन सिंह और संचिता का रोमांस देखते हुए ही बन रहा है। पवन सिंह का ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘क्रैक फाइटर’ (Krack Fighter) से लिया गया है। गाने के वीडियो में संचिता बनर्जी पीले कलर की साड़ी में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस अपनी हॉट अदाओं से पवन सिंह को मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं। इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज में गाया है। संचिता और पवन सिंह का क्यूट लव स्टोरी देखकर उनके चाहने वाले भी बेकाबू हो गए हैं।

गाने के वीडियो में संचिता और पवन सिंह के बीच कई बोल्ड सीन भी फिल्माए गए हैं। इस सॉन्ग के वीडियो में संचिता ने साड़ी पहनी हुई है। इस गाने को खबर लिखें जाने तक 15 मिलियन बार देखा जा चुका है। आप पवन सिंह के रोमांटिक वीडियो को wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

संचिता और पवन सिंह गाने के वीडियो में जबरदस्त तरीके से रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों बंद कमरे में पलंगतोड़ रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। संचिता और पवन सिंह ने रोमांटिक वीडियो ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है।

WhatsApp Group Join Now