Bhojpuri: Rinku Ghosh और Nirahua  मचा रहे ठंड में कोहराम, देखे वीडियो …
Meri Kahania

Bhojpuri: Rinku Ghosh और Nirahua  मचा रहे ठंड में कोहराम, देखे वीडियो …

भोजपुरी इंडस्टी की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक रिंकू घोष (Rinku Ghosh) को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। रिंकू घोष अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस के लिए जानी जाती है। रिंकू घोष ने भोजपुरी इंडस्टी को एक से बढ़कर एक फिल्में भी हैं।
 
Bhojpuri: Rinku Ghosh और Nirahua  मचा रहे ठंड में कोहराम, देखे वीडियो …

Meri Kahania, New Delhi: भोजपुरी एक्ट्रेस रिंकू घोष एक अच्छी अभिनेत्री होने के साथ ही एक अच्छी डांसर भी हैं। स्क्ट्रेस्स की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोविंग है। रिंकू घोष की एक्टिंग को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

एक्ट्रेस ने दिनेश लाल यादव निरहुआ, रवि किशन, पवन सिंह से लेकर कई बड़े एक्टर्स संग धमाल मचाया हुआ है। आपको बता दें कि जब एक्ट्रेस का करियर पीक पर था तब उन्होंने सबकुछ छोड़कर एनआरआई पति के साथ शादी रचा ली थी और इसके बाद विदेश में ही सेटल हो गई थी।

लेकिन, 6 बाद बाद अभिनेत्री को एक बार फिर से इंडस्टी की याद सताने लगी और उन्होंने वापसी की। रिंकू घोष के भोजपुरी गाने आज भी दर्शकों के बीच खूब पसंद किये जाते हैं।

हिली पलंग के प्लाई - Raja Babu - Dinesh Lal Yadav "Nirahua" & Monalisa - Bhojpuri Hit Songs 2019

इसी बीच सर्दियों के सीजन में रिंकू घोष और दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) पर फिल्माया गया गाना ‘संईया लईका नियन सुत जाला कोरा में’ (Saiya Laika Niyan Sut Jala Kora Mein) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

इस गाने के वीडियो में दोनों लका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। इस गाने के वीडियो में निरहुआ और रिंकू घोष के बीच सुहागरात का सीन दिखाया गया है। इस गाने को फिल्म ‘रखवाला’ (Rakhwala) से लिया गया है

गाने में जैसा कि देखा जा सकता है कि रिंकू घोष (Rinku Ghosh) अपनी हॉटनेस से निरहुआ को मदहोश करती हुईं दिखाई दे रही हैं। गाने में निरहुआ और रिंकू घोष एक दूजे के बेहद ही ज्यादा करीब नजर आ रहे हैं। दोनों पलंगतोड़ रोमांस करते हुए नजर आ रहा है।

इस वीडियो ने कड़ाके की ठंड में इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। दोनों का हॉट वीडियो देख दर्शक भी रोमांटिक मूड में आ गए हैं। गाने को देखकर ऐसा ही लगता है कि निरहुआ शादी की पहली रात रिंकू घोष के साथ सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

निरहुआ और रिंकु घोष का रोमांस सुपर से ऊपर वाला है। इस गाने को कल्पना सिंह ने अपनी आवाज दी है, जबकि गाने के बोल प्यारेलाल यादव कवी ने लिखे हैं। इसका म्यूजिक धनंजय मिश्रा ने दिया है।

WhatsApp Group Join Now