Bhojpuri Viral: काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव ने रोमांस के दिखाए कुछ ऐसे सीन 
Meri Kahania

Bhojpuri Viral: काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव ने रोमांस के दिखाए कुछ ऐसे सीन 

भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के रोमांटिक वीडियो इन दिनों काफी तेजी से धूम मचा रहे है। काजल के रोमांस भरे गाने इन दिनों मिलियन में व्यूज बटोर रहे है। काजल के साथ खेसारी लाल के भी हर एक गाने सुपरहिट हो रहे है।
 
Bhojpuri Viral: काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव ने रोमांस के दिखाए कुछ ऐसे सीन 
Meri Kahania, New Delhi: दोनों के हिट गानों की लिस्ट काफी लंबी है. उनके गानों के व्यूज लाखों में जाते हैं. आइए उनका एक गाना सुनाते हैं जिसे यूट्यूब पर 355 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये शायद खेसारी और काजल का सबसे ज्यादा सुना जाने वाला गाना है. वीडियो को रिलीज हुए 4 साल हो गए हैं लेकिन आज भी इसे सुनने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं आई है.

काजल और खेसारी का दमदार डांस

खेसारी और काजल के इस गाने का नाम 'पागल बनइबे' है. यह गाना भोजपुरी हिट फिल्म 'दबंग सरकार' का है। इसमें काजल ने एक आइटम नंबर किया था। गाने में काजल डांस कर रही हैं तो वहीं उनके साथ खेसारी भी डांस कर रहे हैं.

इस गाने को खेसारी के साथ प्रियंका सिंह ने गाया है. इसका म्यूजिक धनंजय मिश्रा ने दिया है और लिरिक्स आजाद सिंह के हैं. यह गाना यूट्यूब पर जी म्यूजिक भोजपुरी चैनल पर रिलीज किया गया था.

फिल्म कब आयी

फिल्म 'दबंग सरकार' में खेसारी लाल यादव, आकांक्षा अवस्थी, आयुष तिवारी, दीपिका त्रिपाठी, जय शंकर पांडे, सुभाष और अजय सिंह ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इस फिल्म के निर्देशक योगेश राज मिश्रा हैं।

निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा हैं। अगर आपने फिल्म नहीं देखी है तो यह ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर उपलब्ध है। साथ ही आप इसे यूट्यूब पर भी फ्री में देख सकते हैं. 'दबंग सरकार' साल 2028 में रिलीज हुई थी।

WhatsApp Group Join Now