BOM ने ग्राहकों को दिया तोहफा, अब सस्ती दर पर मिलेगा होम लोन, चेक करें ब्याज दर
Meri Kahania

BOM ने ग्राहकों को दिया तोहफा, अब सस्ती दर पर मिलेगा होम लोन, चेक करें ब्याज दर

Bank of Maharashtra Home Loan Rate: देश के सरकारी सेक्टर में शामिल बैंक बैंक ऑफ महाराष्ट्र (Bank of Maharashtra) ने लोगों को नए साल का तोहफा दे दिया है।
 
BOM ने ग्राहकों को दिया तोहफा, अब सस्ती दर पर मिलेगा होम लोन, चेक करें ब्याज दर

Meri Kahania, New Delhi:  बैंक ऑफ महाराष्ट्र (Bank of Maharashtra) ने अपनी होम लोन रेट में 15 बीपीएस यानि कि 0.15 फीसदी की कटौती कर दी है।

आपको बता दें बैंक के द्वारा 8.35 फीसदीकी दर से होम लोन दिया जा रहाहै। बैंक ने होम लोन पर प्रोसेसिंग फीस भी माफ कर दी गई है। होम लोन में कम ब्याज दरों के साथ में प्रोसेसिंग फीस में छूट का दोगुना लाभ अधिक से अधिक ग्राहकों को अपनी तरफ से अट्रैक्ट करेगा।

बैंक ने एक बयान में कहा कि मौजूदा ब्याज दरें बैंक ग्राहकों के बीच में खुशी के बारे में लोन सस्ता कर दिया है। ये ऑफर पेश करके सरकारी बैंक होम लोन के लिए बैंकिंग उद्योग में सबसे कम ब्याज दरों में से एक पेशकश कर रहा है।

बयान में आगे कहा गया हैं कि बैंक ने पहले ही अपने न्यू ईयर धमाका ऑफर के तहत होम लोन, कार लोन और रिटेल गोल्ड लोन के लिए प्रोसेसिंग फीस माफ की जा रही है।

बता दें 2 जनवरी को बिजनेस के संबंध में मार्केट के सथ में दायर एक अपडेट के मुताबिक बैंक ने अपने बिजमेंस में साल दर साल 18.92 फीसदी का इजाफा देखा है जसमें 31 दिसंबर 2023 को बाकी तिमाही के लिए 4.34 लाख करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

ये विकास बैंक की जमा रकम 17.9 फीसदी का इजाफा हुआ है। ये कुल 2.46 लाख करोड़ रुपये का है। इस इजाफा ग्रॉस एडवांस 20.3 फीसदी का इजाफा किया जा सकता है, इसकी कुल राशि 1.89 लाख करोड़ के आसपास है।

WhatsApp Group Join Now