Dance: Sapna Choudhary के ठुमकों ने किया कमाल, की ताऊ ने भी उठ कर किया कमाल 
Meri Kahania

Dance: Sapna Choudhary के ठुमकों ने किया कमाल, की ताऊ ने भी उठ कर किया कमाल 

Sapna Chaudhary Dance Video: सपना चौधरी स्टेज पर कमाल का डांस करती नजर आ रही है। सपना चौधरी ताऊ के साथ भी स्टेज पर जमकर ठुमके लगाकर लोगों के दिलों को छू लेती है। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का गाना काफी मशहूर हो रहा है। 

 
Dance: Sapna Choudhary के ठुमकों ने किया कमाल, की ताऊ ने भी उठ कर किया कमाल 
 


Meri Kahania, New Delhi: सपना चौधरी वो शख्स हैं जिन्होंने हरियाणा के गानों को हर जगह इतना मशहूर कर दिया है. आज सपना चौधरी की पहचान सिर्फ एक डांसर होने तक ही सीमित नहीं है.

वह एक सेलिब्रिटी बन गई हैं. एक ब्रांड बन गया है. अब इन दिनों सपना चौधरी का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद भी आ रहा है.

सपना चौधरी का जो गाना तेजी से वायरल हो रहा है उसका नाम गंक चलेगी. सपना चौधरी के इस गाने को सोनोटेक पंजाबी नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. गाने को नरेंद्र बढ़ाना और पूनम गोस्वामी ने मिलकर गाया है।

यह गाना गंक चलेगी एल्बम से लिया गया है. गाने के बोल नरेंद्र बढ़ाना ने लिखे हैं और संगीत संजय शर्मा ने दिया है। इस गाने को अब तक 26 लाख लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने इस गाने को लाइक भी किया है. यह गाना 20 जून 2017 को अपलोड किया गया था.

सपना ने 14 साल की उम्र में नृत्य करना शुरू कर दिया था और पिछले कुछ वर्षों में वह एक बड़ा प्रशंसक आधार बनाने में सफल रही हैं। वह सॉलिड बॉडी गाने में अपने ग्लैमरस प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं,

जो यूट्यूब पर तुरंत हिट हो गया। वह जर्नी ऑफ भांगओवर, वीरे की वेडिंग और नानू की जानू जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। सीजन 11 में बिग बॉस प्रतियोगी के रूप में उनकी यात्रा ने दर्शकों के दिलों को छू लिया।

वह गजबन, गाम की बहू, चटक मटक, बनके चले मोरनी और तेरी आख्या का यो काजल के लिए जानी जाती हैं। उनके डांस की लोगों में दीवानगी इस कदर है कि उनके पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं

WhatsApp Group Join Now