Gori Nagori : शरीर के सारे अंग हिलाकर गोरी ने किया डांस, देख हजारों की भीड़ हुई बेकाबू
Meri Kahania

Gori Nagori : शरीर के सारे अंग हिलाकर गोरी ने किया डांस, देख हजारों की भीड़ हुई बेकाबू

Gori Nagori Dance Video : स्टेज पर गोरी नागोरी के आते ही लाखों लोगों के दिलों की धड़कने तेज हो जाती है। हाल ही में गोरी नागोरी के जोरदार डांस के वीडियो दिन-ब-दिन स्टार बन चुके है। इनके डांस को देख लोग बेकाबू हो जाते है।
 
Gori Nagori : शरीर के सारे अंग हिलाकर गोरी ने किया डांस, देख हजारों की भीड़ हुई बेकाबू

Meri Kahania, New Delhi: एक वक्त था जब हरियाणवी इंडस्ट्री में केवल सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ही बोलबोला था। वैसे तो अब सपना एक ब्रांड बन चुकी हैं

लेकिन इनको टक्कर देने के लिए कई डांसर उभर कर सामने आ रही हैं। इन डांस की सूचि में एक नाम है गोरी नागोरी (Gori Nagori) जो दिन-ब-दिन स्टार फेम पा रही हैं। 

गोरी (Gori Nagori Video) सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है और उनकी हर अदा लोगों का दिल जीत रही है। वह अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही हैं। Gori Nagori के जबरदस्त ठुमके सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

लला लला लोरी पर हिलाई कमर

ये हसीना अब सिर्फ हरियाणा में ही नहीं सोशल मीडिया के जरिए पूरे देश में पहचान बना रही हैं। इस बीच इंटरनेट पर उनके बोल्ड और सिजलिंग डांस वीडियो (Dance Video Viral) तेजी से वायरल हो रहे हैं।

वायरल वीडियो में गोरी 'लला लला लोरी' गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं। उनके एक्सप्रेशन और ठुमके वहां मौजूद लोगों के दिलों को घायल कर रहे हैं। गोरी का ये एनर्जेटिक डांस उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

इस वीडियो में गोरी रानी सूट सलवार में डांस करती नजर आ रही है। गोरी कमर को जोर-जोर से हिला रही है। फैंस की ओर आंखों से इशारे कर रही है।

डांसर (Gori Nagori Dancer) का ऐसा डांस देखकर लोगों की धड़कन थम सी जाती हैं। गोरी की डांस को देख वहां मौजूद दर्शक हवा में नोट उड़ा रहे हैं और उनके साथ झुमने को मजबूर हो रहे हैं। वीडियो में गोरी स्टेज पर कूद कूद कर डांस करती दिख रही है।

हम आपको बतादें कि गोरी हरियाणा नहीं बल्कि राजस्थान की रहने वाली है। गोरी नागोरी राजस्थान के नागौर से आती है। इस डांसर ने बेहद कम समय में अपनी अलग पहचान बनाई है।

गोरी ने खुद बताया कि उनके घर वाले उनके डांस को लेकर खुश नहीं थी। घरवाले नहीं चाहते थे की वो डांस करे। लेकिन गोरी ने डांस के लिए अपना घर तक छोड़ा और आज गोरी नागोरी के चर्चे हरियाणा, राजस्थान यूपी बिहार समेत हर जगह है।

WhatsApp Group Join Now