पवन सिंह ने निधि झा के साथ किया पलंक तोड़ रोमांस, देखकर होगी गुदगुदी...
Meri Kahania

पवन सिंह ने निधि झा के साथ किया पलंग तोड़ रोमांस, देखकर होगी गुदगुदी...

Pawan Singh or Nidhi Jha Romance Video: भोजपुरी के पवन सिंह के हर एक गाने ट्रेंडिंग में चलते है। सुपरस्टार पवन सिंह के साथ हसीन एक्ट्रेस निधि झा रोमांस करते हुए एक वीडियो में नजर आ रही है। इन दोनों का पलंगतोड़ रोमांस सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। 
 
पवन सिंह ने निधि झा के साथ किया पलंग तोड़ रोमांस, देखकर होगी गुदगुदी...
Meri Kahania, New Delhi: अब हम बात कर रहे हैं पवन सिंह के उस गाने की जो वायरल हो रहा है. उस गाने का नाम है बबुआन के बनबू पत्नी. बबुआन के बनबू पत्नी पवन सिंह के इस वायरल गाने में उनके साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस निधि झा भी नजर आ रही हैं.

निधि झा और पवन सिंह की केमिस्ट्री से सजा ये गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. लोग इस गाने को देखना और सुनना खूब पसंद कर रहे हैं.

गाने के अंदर पवन सिंह निधि झा के साथ रोमांस करने के लिए काफी उत्सुक हो रहे हैं. पवन सिंह और निधि झा का जो गाना वायरल हो रहा है वह उनकी फिल्म जिद्दी से लिया गया है.

इस वायरल गाने को खुद पवन सिंह और इंदु सोनाली ने मिलकर गाया है. इस वायरल गाने को वेब म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. यह गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद भी आ रहा है.

गाने में पवन और निधि की केमिस्ट्री चार चांद लगा रही है. इस गाने को देखने और सुनने के बाद लोग खुद पर काबू नहीं रख पा रहे हैं और रोमांस के लिए भी पागल हो रहे हैं.

इसकी स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें पवन सिंह, विराज भट्ट, निधि झा, सुशील सिंह मौजूद हैं. गाने को खुद पवन सिंह ने इंदु सोनाली के साथ मिलकर गाया है. जिसके बोल विनय निर्मल और आज़ाद सिंह ने लिखे हैं. संगीत निर्देशन छोटे बाबा ने किया है. इस गाने के निर्माता मुकेश गुप्ता हैं.

इस गाने को दिसंबर 2016 में वेब म्यूजिक नाम के भोजपुरी चैनल पर पोस्ट किया गया था. तब से अब तक इस गाने को 11 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और हजारों बार लाइक किया जा चुका है. इसे एक बार देखने के बाद आपको इससे प्यार हो जाएगा और आप इसे बार-बार सुनना चाहेंगे.

WhatsApp Group Join Now