इस बैंक से लें Personal Loan, दे रहा है बेहद कम ब्याज दर पर लोन!
Meri Kahania

इस बैंक से लें Personal Loan, दे रहा है बेहद कम ब्याज दर पर लोन!

Personal Loan: अगर आपको किसी भी काम के लिए अचानक पैसों की जरुरत हैं  तो ये खबर आपके लिए खास हो सकती है। देश में ऐसे काफी सारी बैंक हैं जो कि लोन पर काफी कम ब्याज वसूल रही हैं।
 
इस बैंक से लें Personal Loan, दे रहा है बेहद कम ब्याज दर पर लोन!

Meri Kahania, New Delhi: काफी बार ऐसा होता है लोग लोन के लिए बैंक जाते हैं तो बैंक ज्यादा से ज्यादा ब्याज वसूलते हैं। ऐसे में अगर आप लोन लेने के लिए जाते हैं तो आपको बैंक जाकर लोन की ब्याज दरों के बारे में पता कर लेने चाहिए।

ऐसी कई बैंक जो कि कम ब्याज दर और जीरो प्रोसेसिंग फीस की तुलना कर लेना चाहिs। जिन ग्राहकों का क्रेडिट स्कोर बेहतर हैं उनको पर्सनल लोन काफी कम ब्याज दर पर मिल जाता है। आज हम इस लेख में कुछ ऐसी ही बैंकों के बारे में बताने जा रहे हैं।

इसमें सबसे पहले बैंक ऑफ महाराष्ट्र 20 लाख रुपये तक के पर्सनल लोन पर 10 फीसदी या फिर उससे ज्यादा की ब्याज दर पेश कर रहा है। इसमें लोगों को 84 दिनों का टेन्योर दिया जा रहा है।

इसके बाद पंजाब एंड सिंध बैंक 3 लाख रुपये तक के पर्सनल लोन पर 10.15 फीसदी से 12.80 फीसदी की दर से ब्याज दिया जा रहा है। बैंक ये लोन 60 महीने तक के लिए दिया जाता है।

अब बात करते हैं बैंक ऑफ इंडिया की, जो कि 20 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन पर 10.25 फीसदी या फिर उससे ज्यादा का ब्याज वसूल रहा है। ऐसे में इस लोन की अवधि 84 महीने तक की है।

इसके बाद इंडसइंड बैंक 30 हजार रुपये या फिर उससे ज्यादा और 25 लाख रुपये तक के पर्सनल लोन को 10.25 फीसदी से 32.02 फीसदी तक का ब्याज वसूल रहा है। इस लोन की अवधि 12 से 60 महीनों तक की है।

बैंक ऑफ बड़ौदा पर्सनल लोन रेट की बात करें तो ये 50 हजार रुपये से लेकर 20 लाख तक का पर्सनल लोन 10.35 फीसदी से 17.50 फीसदी की दर से ब्याज पेश कर रहा है। इस बैंक की लोन अवधि 48 से 60 महीने तक की है।

WhatsApp Group Join Now