Shubhi Sharma और Khesari के बिच चला 3 घंटे रोमांस, हुआ खूब हंगामा
Meri Kahania

Shubhi Sharma और Khesari के बिच चला 3 घंटे रोमांस, हुआ खूब हंगामा

Bhojpuri video song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक और मशहूर एक्ट्रेस शुभी शर्मा ( Shubhi Sharma) सोशल मीडिया पर काफी ही ज्यादा एक्टिव रहती है।
 
Shubhi Sharma और Khesari के बिच चला 3 घंटे रोमांस, हुआ खूब हंगामा

Meri Kahania, New Delhi: शुभी शर्मा अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। शुभी शर्मा को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है।

शुभी शर्मा ने कई बड़े एक्टर संग काम किया है। इसी बीच शुभी शर्मा का पुराना गाना सोशल मीडिया पर दर्शकों द्वारा देखा जा रहा है। भोजपुरी सॉन्ग ‘लइहा बंगलिया से दवाइयां’ को एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और शुभी शर्मा पर फिल्माया गया है।

इस गाने के वीडियो में दोनों स्टार्स जमकर जमकर एक दूजे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में शुभी शर्मा बेहद बोल्ड अवतार में डांस करती नजर आ रही हैं। शुभी शर्मा और खेसारी लाल यादव खूब एक दूजे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

दोनों की केमिस्ट्री को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है। शुभी शर्मा ने गाने में अपने जबरदस्त डांस से चार चांद लगा दिया है। आधी रात में खेसारी लाल और शुभी शर्मा रोमांस की सभी हदें पार करते हुए नजर आ रहे है।

गाने में एक्ट्रेस साड़ी पहने नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि ‘लइहा बंगलिया से दवाइयां’ (Laiha Bagaliya Se Dawaiya) गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने एक साथ मिलकर आवाज दी है। जबकि गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है।

ये गाना सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘आतंकवादी’ का है। वैसे तो फिल्म के सभी गाने एक से बढ़कर एक हैं। फिल्म को एमआई राज ने डायरेक्ट किया है, जबकि फिल्म को प्रोड्यूस प्रेमी राय ने किया है।

इस गाने को शुभी शर्मा और खेसारी लाल यादव पर फिल्माया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों स्टार्स खटियातोड़ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

गाने में दोनों ताबड़तोड़ रोमांस से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाता दिख रहा है। गाने को Bhojpuri Cinema Sangeet नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है। दर्शकों को यह गाना खूब पसंद आ रहा है। दोनों ने अपने ठुमकों से इंटरनेट का तापमान एक बार फिर से बढ़ा दिया है।

WhatsApp Group Join Now