पोस्ट ऑफिस की इस मैच्योरिटी पर खूब पैसा मिलने लगा.
Meri Kahania

पोस्ट ऑफिस की इस मैच्योरिटी पर खूब पैसा मिलने लगा

भारत में पोस्ट ऑफिस की तरफ से अब कई बेहतरीन स्कीम चलाई जा रही हैं जो लोगों को अमीर बनाने काम कर रही हैं। अगर आपके पास कोई काम नहीं और अमीर बनने का सपना देख रहे हैं
 
पोस्ट ऑफिस की इस मैच्योरिटी पर खूब पैसा मिलने लगा

Meri Kahania, New Delhi:  तो फिर चिंता बिल्कुल ना करें क्योंकि हम आपको एक सुनहरा ऑफर बताने वाले हैं, जिससे जुड़कर आप अमीर बनने का सपना साकार कर सकते हैं।

देश की बड़ी संस्थाओं में शामिल पोस्ट ऑफिस की तरफ से शुरू की गई एक ऐसी स्कीम जिसमें लोगों को छप्परफाड़ इनकम हो रही है। इस स्कीम का नाम मासिक आय योजना है,

जो हर किसी के लिए पैसा कमाने का सुनहरा अवसर दे रही है। इसकी मैच्योरिटी पर आपको बंपर ब्याज के तहत रिटर्न मिल जाएगा, जिससे आप जुड़ने की सोच रहे हैं तो पहले कुछ महत्वपूर्ण बातों को जानना होगा।

पोस्ट ऑफिस की शानदार स्कीम की डिटेल

भारत की सरकारी स्कीम से जुड़कर छप्परफाड़ स्कीम प्राप्त कर सकते हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी कहै। आप पोस्ट ऑफिस की मासिक आय योजना में सिंगल अकाउंट पर 9 लाख रुपये और ज्वाइंट खाते में 15 लाख रुपये तक का निनेश कर सकते हैं।

अगर आप चाहें तो 5 साल की मैच्योरिटी अवधि के बाद आपकी कुल मूल राशि वापस दे दी जाएगी। इसे आगे 5-5 साल के लिए बढ़ाने का काम किया जा सकता है।

इसमें आपको 7.4 फीसदी तक ब्याज आराम से मिल रहा है। इसमें आपको हर महीना तगड़ा रिटर्न मिलेगा जो मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।

5 लाख जमा करने पर होगी तगड़ी इनकम

भारत की शानदार स्कीम में गिने जाने वाली मासिक आय योजना हर किसी को पैसा कमाने का सपना साकार है। इसमें आपको 5 रुपये तक का निवेश करने की जरूरत होगी। इसमें आपको हर साल ब्याज के रूप में 7.4 प्रतिशत रकम दी जाएगी।

इस तरह 12 महीने में आपको 36,996 रुपये तक की इनकम होगी, जो मौका तनिक भी हाथ से ना जाने दें। पोस्ट ऑफिस के नियमानुसार, दो या तीन लोग संयुक्त अकाउंट भी ओपन कर सकते हैं।

इस अकाउंट से प्राप्त आय सदस्य को समान रूप से प्रदान की जाती है। संयुक्त खाते को किसी भी समय एकल अकाउंट में परिवर्तित करने का काम किया जाता है। सिंगल अकाउंट को ज्वाइंट अकाउंट में भी इसे बदलने का काम किया जा सकता है।

WhatsApp Group Join Now