Meri Kahania

Bhojpuri Cinema:निरहुआ के पीछे भिड़ीं आम्रपाली और काजल राघवानी, बोली रोमांस तो मेैं ही करूगीं

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार व सांसद दिनेशलाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। निरहुआ के सॉन्ग को सोशल मीडिया पर काफी ही ज्यादा पसंद किया जाता है।
 
निरहुआ के पीछे भिड़ीं आम्रपाली और काजल राघवानी, बोली रोमांस तो में ही करू गई…

Meri Kahania, New Delhi: निरहुआ ने ज्यादातर भोजपुरी एक्ट्रेस संग काम किया है, लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिनके साथ निरहुआ की जोड़ी को काफी ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

फिल्म ‘मेरे हसबैंड की शादी है’ सुपरहिट साबित हुई है। फिल्म में आम्रपाली दूबे (Amrapali Dubey) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और निरहुआ अहम भूमिका में नजर आई है। फिल्म में निरहुआ एक ही घर में दो बीबी आम्रपाली दूबे और काजल राघवानी के बीच फंसे हुए नजर आ रहे हैं।

निरहुआ की फिल्म में दो बार शादी होती है। इस फिल्म के सभी गाने एक से बढ़कर एक हैं। इसी बीच फिल्म का एक और गाना ‘सौतिनिया’ (Sautiniya) यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। गाने के वीडियो में काजल राघवानी और आम्रपाली एक्टर निरहुआ के लिए लड़ती हुईं दिख रही हैं।

दोनों अपने पति निरहुआ की सेवा में लगी हुई हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि निरहुआ दो पत्नियों के बीच पागल होते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने को एकदम देसी अंदाज में शूट किया गया है। भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और आम्रपाली गांव की छोरी बनी हुईं नजर आ रही हैं।

दोनों ही एक्ट्रेस ने बेहद ही सिंपल साड़ी पहनी हुई है। इनके साधारण अंदाज को लोगों द्वारा काफी ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है। भोजपुरी गाना ‘सौतिनिया’ को Priyanka Singh और Alka Jha ने एक साथ मिलकर आवाज दी है, जबकि गाने के बोल Pyare Lal Yadav ने लिखें हैं और गाने को संगीत दिया है Om Jha ने।

गाने के वीडियो को DRJ Records Bhojpuri नाम के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने को 8 दिसंबर को ही जारी किया गया है।

फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी अहम किरदार में हैं। फिल्म के निर्माता जयंत घोष और रिया घोष हैं। सह-निर्माता: प्रवीण कुमार और कलीम खान हैं।

पीआरओ: रामचन्द्र यादव हैं। फिल्म में निरहुआ, आम्रपाली और काजल राघवानी की तिकड़ी एक बार फिर से देखने को मिल रही है। फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।