Meri Kahania

Amrapali का पल्लू खीच किया जबरदस्त प्यार, ठंडी का उठाया लुफ्त 

बॉलीवुड, हॉलीवुड और पंजाबी सॉन्ग के साथ-साथ भोजपुरी इंडस्ट्री के सॉन्ग ने इस समय सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है। भोजपुरी गाने का क्रेज इस समय खूब देखने को मिल रहा है।
 
Amrapali का पल्लू खीच किया जबरदस्त प्यार, ठंडी का उठाया लुफ्त 

Meri Kahania, New Delhi: भोजपुरी जगत (Bhojpuri Industry) में खासकर खेसारी लाल (Khesari lal yadav) पवन सिंह (Pawan Singh) काजल राघवानी (Kajal Raghwani) निरहुआ (Nirahua) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और आम्रपाली (Amrapali Dubey) के गानों को दर्शकों द्वारा खूब सुना जाता है।

इन स्टार्स के सॉन्ग को आप चाहें कितनी बार भी क्यों ना सुन लें लेकिन लोगों का मन नहीं भरता है। भोजपुरी इंडस्टी में दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ सबसे ज्यादा आम्रपाली की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।

निरहुआ की कॉमेडी, एक्शन और रोमांस दर्शकों को खूब पसंद आता है। आज हम आपके लिए निरहुआ और आम्रपाली का एक बेहद ही रोमांटिक गाना लेकर हाजिर हो गए हैं।

इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली बंद कमरे में जमकर एक दूजे के पलंगतोड़ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। सर्दी के दिनों में इनके रोमांस को देखने के बाद आपके पसीने छूटने शुरू हो जायेंगे।

भोजपुरी सॉन्ग ‘खोल दे केवड़िया बेहैल भोर’ (Khole Di Kevadiya Bhail Bhor) इंटरनेट पर एक बार फिर से वायरल हो रहा है। दोनों ऑनस्क्रीन पति और पत्नी जमकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी गाने में देखते हुए ही बन रही है। दोनों ने अपने इस रोमांटिक सॉन्ग से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। गाने में आम्रपाली दुबे अपनी पतली कमर लचकाती हुईं नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस अपनी हॉट अदाओं से निरहुआ के दिल को पिघलाने की कोशिश में लगी हुईं हैं। निरहुआ आम्रपाली दुबे को एक पल के लिए भी भी छोड़ना नहीं छा रहे हैं।

गाने में दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद की जा रही है। गाना ‘खोले दी केवड़िया भईल भोर’ को Kalpana और Rajnish ने अपनी प्यारी आवाज दी है, जबकि गाने को लिखा है Shyam Dehati ने और गाने को संगीत Rajesh Rajnish ने दिया है।

गाने के वीडियो को ‘Bhojpuri HD Film’ नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। यह गाना काफी पुराना है, लेकिन एक बार फिर से दर्शकों द्वारा सर्च किया जा रहा है।