Meri Kahania

 Khesari Lal के ऊपर चढ़कर Anjana Singh ने किया रोमांस, आया बड़ा मजा 

पंजाबी, इंग्लिश और हिंदी गानों के साथ ही भोजपुरी सॉन्ग का भी क्रेज दिनों – दिन बढ़ता ही चला जा रहा है। भोजपुरी गानों और फिल्मों को भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पसंद किया जाता है।
 
 Khesari Lal के ऊपर चढ़कर Anjana Singh ने किया रोमांस, आया बड़ा मजा 

Meri Kahania, New Delhi: भोजपुरी फिल्मों में भरपूर रोमांस, कॉमेडी और जबरदस्त कहानी देखने को मिलती है। इसी कड़ी में आज हम आपके लिए एक ऐसा ही गाना लेकर आये हैं, जिसे सुनते ही आप भी रोमांटिक हो उठेंगे।

भोजपुरी गाना ‘जातs जातs राजा बथता कमर’ (Jata Jata Raja Bathata Kamar) को खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह पर फिल्माया गया है। दोनों ही स्टार्स को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है।

खेसारी लाल की एक्टिंग के साथ उनकी आवाज और कॉमेडी को भी काफी ही ज्यादा पसंद किया जाता है। खेसारी लाल यादव को भोजपुरी इंडस्ट्री का कॉमेडी किंग भी कहा जाता है।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स की लिस्ट में शुमार खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह का गाना ‘जातs जातs राजा बथता कमर’ इस समय यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। इसमें दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

इस गाने के वीडियो दोनों बंद कमरे में जमकर एक दूजे के साथ रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। दोनों ने अपने हॉट रोमांस वीडियो से सोशल मीडिया पर तापमान बढ़ा दिया है। गाने में अंजना सिंह का अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है।

एक्ट्रेस खेसारी लाल को बेडरूम में परेशान करती हुए दिख रही है, जबकि एक्टर खेसारी अपना पीछा छुड़ाने की कोशिश में लगे हुए हैं। अंजना सिंह कभी खेसारी लाल को पीछे से पकड़ लेती हैं तो कभी उन्हें बेड पर लेटाकर उनके ऊपर चढ़ मदहोश करती हुईं दिख रही हैं।

गाने में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है, जिसे अभी तक 3,613,122 से अधिक बार देखा जा चुका है।

ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘Doodh Ka Karz’ का है। इस गाने के वीडियो को खुद  Khesari Lal Yadav ने आवाज दी है, जबकि गाने को म्यूजिक Avinash jha ghunghroo ने दिया है।