Bhojpuri: लालटेन की रौशनी में Amrapali और Nirahua ने रोमांस कर मचाया हड़कंप
Meri Kahania

Bhojpuri: लालटेन की रौशनी में Amrapali और Nirahua ने रोमांस कर मचाया हड़कंप

भोजपुरी सिनेमा जगत में दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इनकी जोड़ी ने इंडस्टी में तहलका मचाया हुआ है।
 
Bhojpuri: लालटेन की रौशनी में Amrapali और Nirahua ने रोमांस कर मचाया हड़कंप

 Meri Kahania, New Delhi: निरहुआ और आम्रपाली के गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जाता है। फिल्म इंडस्ट्री में दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और आम्रपाली की जोड़ी को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है।

निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे एक असल दोस्त है, दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छा बांड शेयर करते हैं। इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया गाना ‘धड़क जाला छतिया’ (Dhadak jala Chhatiya) एक बार फिर से वायरल हो रहा है।

इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है। दर्शक इस गाने पर प्यार लुटा रहे हैं। गाने में आम्रपाली पिंक कलर की साड़ी में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं।

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ पर्दे पर आते ही धमाल मचाना शुरू कर देते हैं। इनकी केमेस्ट्री हर किसी को हिलाकर रख देती है। इस गाने को कल्पना और रजनीश ने आवाज दी है।

आपको बता दें कि दिनेश लाल यादव और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे गाने के वीडियो में एक दूजे के साथ खूब जमकर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। गाने में निरहुआ के लिए उतावले होते हुए नजर आ रहे हैं, मगर आम्रपाली दुबे थोड़ा नखरा दिखाती हुईं नजर आ रही हैं।

आम्रपाली दुबे, निरहुआ को कहती हैं धड़क जाला छतिया। इस गाने को Rajnish Mishra ने संगीत से सजाया है, जबकि गाने के बोल Pyare Lal Yadav ने लिखें हैं। गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि आम्रपाली घर के कामों में बहुत ही ज्यादा बिजी नजर आ रही हैं, लेकिन निरहुआ का अपनी पत्नी संग रोमांस करना चा रहे हैं।

दोनों कभी बेडरूम तो कभी बाहर खटिया पर पलंगतोड़ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि ये दोनों स्टार्स जब भी एक साथ पर्दे पर नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है। दोनों ने इंडस्टी को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं।

WhatsApp Group Join Now