Meri Kahania

Bhojpuri: निरहुआ की बाहों में रोमांस करती आम्रपाली दुबे, हिट हुए ये सीन

दिनेश लाल यादव उर्फ निरूहुआ और आम्रपाली दुबे मशहूर भोजपुरी अभिनेता हैं। पर्दे पर इनकी जोड़ी सुपरहिट है. आम्रपाली ने अपने करियर की शुरुआत निरहुआ के साथ साल 2014 में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' से की थी.
 | 
Bhojpuri: निरहुआ की बाहों में रोमांस करती आम्रपाली दुबे, हिट हुए ये सीन 

Meri Kahania, New Delhi: इसके बाद दोनों ने कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में साथ काम किया है। निरहुआ और आम्रपाली के बीच अफेयर की अफवाहें हैं. इस पर दोनों हमेशा चुप्पी साधे रहते हैं.

अफवाह तो यहां तक फैल गई कि दोनों ने शादी कर ली है. हालांकि निरहुआ पहले से शादीशुदा हैं. दोनों ने साथ में कई हिट फिल्में दी हैं. ऐसी ही एक फिल्म थी 'मंडप', जिसमें निरहुआ और आम्रपाली ने साथ काम किया था.

निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस
फिल्म 'मंडप' का गाना 'राजा कजरा कसम' भी काफी हिट हुआ था। इस गाने को ओम झा और शिल्पी राज ने गाया है. इसके बोल उमा लाल यादव के हैं और संगीत ओम झा ने दिया है.

यह गाना हाल ही में यूट्यूब पर एसआरके म्यूजिक पर रिलीज हुआ था और आते ही यह हिट हो गया। फिल्म 'मंडप' में निरहुआ के अलावा आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह, संजय पांडे, समर्थ चतुर्वेदी, श्रद्धा नवल, संतोष श्रीवास्तव, सुजान सिंह, विद्या सिंह और जोया खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

फिल्म के निर्माता रोशन सिंह और निर्देशक आनंद सिंह हैं.

ऑनस्क्रीन हिट जोड़ी
'राजा कजरा कसम' गाने में आम्रपाली और निरहुआ पूरी एनर्जी के साथ डांस कर रहे हैं. गाने में उनके बीच का रोमांस साफ झलक रहा है. उनकी ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री स्क्रीन पर भी नजर आती है.

फिल्म 'मंडप' एक रोमांटिक फैमिली ड्रामा फिल्म है जो दहेज के मुद्दे पर आधारित है। आम्रपाली की निरहुआ से शादी हो जाती है और उसे दहेज प्रताड़ना का सामना करना पड़ता है।

निरहुआ के परिवार की मांग है कि आम्रपाली के पिता संपत्ति गिरवी रखें. आम्रपाली अपने ससुराल वालों के सामने नहीं झुकती और अपनी आवाज बुलंद करती है.

Around The Web

Trending News

You May Like

Recommended