Meri Kahania

Bhojpuri: Nirahua की बाहो में लिपटी पड़ी Amrapali कर रही रोमांस, मचा कोहराम

Nirahua – Amrapali Dubey Romance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ के नाम से फेमस दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) की यदि को मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ खूब पसंद की जाती है।
 
Bhojpuri: Nirahua की बाहो में लिपटी पड़ी Amrapali कर रही रोमांस, मचा कोहराम

Meri Kahania, New Delhi: निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। दोनों जब भी एक दूजे के साथ एक साथ नजर आते हैं, तो बवाल मचना तो तय है। दोनों ही स्टार्स को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है।

दोनों ने अपनी मेहनत के दम पर लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई हुई है। निरहुआ की एक्टिंग, सिंगिंग और कॉमेडी को उनके चाहने वालों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इस जोड़ी ने अभी तक लोगों का खूब मनोरंजन किया है।

इसी बीच इस जोड़ी का एक बेहद ही रोमांटिक गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। भोजपुरी सॉन्ग ‘बेटउआ तोहर गोर होई हो’ (Betauwa Tohar Gor Hoyi Ho) एक बार फिर से इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।

इस गाने को बंद कमरे में शूट किया गया है। गाने में जैसा कि देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस आम्रपाली अपनी हॉटनेस से निरहुआ को मदहोश करती हुईं दिखाई दे रही हैं। इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखते हुए ही बन रही है।

आपको बता दें कि इस गाने को दिनेश लाल यादव और कल्पना ने मिलकर गाया है। जबकि इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और संगीत से सजाया है रजनीश मिश्रा ने। निरहुआ और आम्रपाली का यह गाना काफी पुराना है, लेकिन इसका क्रेज अभी भी कम नहीं हुआ है।

गाने में आम्रपाली साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। गाने की शुरुआत में आम्रपाली एक्टर निरहुआ को रिझाती हुईं नजर आ रही हैं। बंद कमरे में निरहुआ और आम्रपाली के बीच चल रहा रोमांस उनके फैंस को खूब पसंद भी आ रहा है।

निरहुआ का ये गाना उनकी फिल्म BORDER का है। इस गाने को दर्शक बार – बार यूट्यूब पर सर्च करके देख रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली के गाने ने सोशल मीडिया का तापमान एक बार फिर से बढ़ा दिया है।