Meri Kahania

Bhojpuri : भोजपुरी एक्ट्रेस से डायरेक्टर करवाना चाहता था ये सीन, फिर मिला सबक

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई घटनाएं हो जाती हैं, जो परदे के पीछे छिप कर रह जाती हैं। एक्टरर्स कोशिश करते हैं कि इन घटनाओं का जिक्र तक बाहर न जाए। लेकिन शुभी ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि परदे के पीछे डायरेक्टर उनसे कैसी मांगे करने लगते हैं। चलिए जानते हैं कि शुभी के साथ हुई उस घटना के बारे में।
 | 
Bhojpuri : भोजपुरी एक्ट्रेस से डायरेक्टर करवाना चाहता था ये सीन, फिर मिला सबक
Meri Kahania: डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा शुभी शर्मा आज एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में पहचान बनाने के लिए तगड़ी मेहनत की है। शुभी के मुताबिक सबसे पहले फिल्मों में काम करने के लिए अपने परिवार को मनाना ही कठिन काम था। दरअसल, उनके पिता और परिवार नहीं चाहते थे कि वह भोजपुरी फिल्मों में कदम रखें। यहां तक के घर के लोग ही उन्हें ताना मारा करते थे। लेकिन एक हादसे ने शुभी को सोचने पर मजबूर कर दिया कि उनका फैसला गलत तो नहीं था। ऐसा इसलिए क्योंकि शुभी के साथ एक ऐसी घटना घटी जिसे वह आज तक भुला नहीं पाईं। फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई घटनाएं हो जाती हैं, जो परदे के पीछे छिप कर रह जाती हैं। एक्टरर्स कोशिश करते हैं कि इन घटनाओं का जिक्र तक बाहर न जाए। लेकिन शुभी ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि परदे के पीछे डायरेक्टर उनसे कैसी मांगे करने लगते हैं। चलिए जानते हैं कि शुभी के साथ हुई उस घटना के बारे में।

 डायरेक्टर ने कहा लिप लॉक करो

शुभी एक फिल्म का गाना शूट कर रहीं थी। तभी डायरेक्टर उनके पास गए और कहा कि गाना खत्म होते ही आपको हीरो के साथ लिप लॉक करना है। ये स्क्रिप्ट की डिमांड है। शुभी को ये बात हजम नहीं हुई उन्होंने तुरंत ही स्क्रिप्ट की डिमांड कर दी। लेकिन कोई भी उन्हें स्क्रिप्ट नहीं दे रहा था। 
 

डायरेक्टर जिद पर अड़ गए

शुभी को स्क्रिप्ट मिलने के बाद जब उन्होंने उसे पढ़ा तो उसमें ऐसे किसी सीन की जरूरत नहीं थी। गाना बिना लिप लॉक के भी पूरा कर सकते थे। उन्होंने डायरेक्टर से इस बारे में कई बार बात की। लेकिन डायरेक्टर मानने को तैयार नहीं थे। उन्हें बस गाने में लिप किस चाहिए था।

शुभी ने दी धमकी

शुभी को डायरेक्टर की हरकत से उतना गुस्सा आया कि उन्होंने सेट पर साफ कह दिया कि वह लिप लॉक जैसा कोई सीन नहीं करेंगी। उन्होंने कहा कि गाना फिल्माना हो तो फिल्माइए वरना वह चलीं। शुभी का गुस्सा देखकर प्रोड्यूसर आए और उन्होंने डायरेक्टर से कहा कि गाना फिल्माओ और आगे बढ़ो। जबरदस्ती का कोई सीन मत फिल्माओ।  इसके बाद बिना लिप किस के पूरा गाना फिल्माया गया।

डायरेक्टर को समझाया

शुभी के मुताबिक वो गाने की शूटिंग खत्म होने के बाद डायरेक्टर के पास फिर से गईं और उन्हें आराम से समझाया कि सभी के साथ यह सब नहीं चल सकता। पूरी फिल्म के शूट के दौरान डायरेक्टर उनसे बचते फिर रहे थे। हालांकि ये शुभी के लिए सबक था, जिसके बाद से वह फिल्म साइन करने से पहले सारी बातें क्लियर कर लेती हैं।

Around The Web

Trending News

You May Like

Recommended