Meri Kahania

Bhojpuri: Madhu Sharma और Nirahua कड़ाकी की ठण्ड में कर रहे ये काम की निकले पीसने

भोजपुरी पर्दे पर रोमांस के मामले में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) को टक्कर देना आसान नहीं है। ये जोड़ी हमेशा ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती है।
 
Bhojpuri: Madhu Sharma और Nirahua कड़ाकी की ठण्ड में कर रहे ये काम की निकले पीसने

Meri Kahania, New Delhi:निरहुआ और आम्रपाली के सॉन्ग को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। ये जोड़ी जब भी एक साथ पर्दे पर नजर आती है, तो बवाल मचा देती है। यही कारण है कि दोनों की केमिस्‍ट्री को देखने के लिए उनके फैंस की हमेशा भारी भीड़ रहती है।

दोनों ने एक साथ मिलकर भोजपुरी इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। दोनों की जोड़ी हमेशा ही हिट साबित होती है। लेकिन, इस समय निरहुआ का एक पुराना गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

इस वीडियो में आम्रपाली नहीं बल्कि निरहुआ के साथ मधु शर्मा (Madhu Sharma) रोमांस करती हुईं नजर आ रही हैं। मधु शर्मा से अपनी हॉटनेस से निरहुआ को मदहोश कर दिया है। वायरल हो रहे वीडियो में दोनों एक दूजे के बेहद ही नजर आ रहे हैं।

मधु शर्मा (Bhojpuri Actress Madhu Sharma) और निरहुआ को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। दोनों की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। मधु शर्मा ने अपने फिल्मी करियर में कई भाषा में काम किया है।

मधु शर्मा ने भोजपुरी सिनेमा के अलावा तमिल, हिंदी, तेलुगू और मराठी फिल्मों में भी काम किया है। मधु शर्मा ने भोजपुरी फिल्म ‘एक दूजे के लिए’ में नजर आई थी।

रोमांटिक गाना ‘प्यास तन के बुझा जा’ (Pyaas Tan Ki Bujhaja Song) में मधु शर्मा और निरहुआ के बीच गजब का रोमांस देखने को मिल रहा है। दोनों ही स्टार्स तेज बारिश में भीगते हुए जमकर एक दूजे के साथ रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। गाने में मधु शर्मा का बेहद ही बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

इनके रोमांस वीडियो को सर्दी में देखकर बेकाबू हुए जा रहे हैं। ये जोड़ी जब – जब स्क्रीन पर एक साथ नजर आती है, तो बवाल मचा देती है। मधु शर्मा और निरहुआ पर फिल्माया गया यह गाना फिल्म ‘एक दूजे के लिए’ का है। इस गाने से आपके लिए नजरे हटाना भी बेहद ही ज्यादा मुश्किल हो जायेगा।