Meri Kahania

Bhojpuri: Monalisa और Pawan singh को लेटाकर मना रहे सुहागरात, मचा कोहराम

Bhojpuri Hot Video : भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपनी खूबसूरती से हमेशा ही लोगों का दिल जीत लेती हैं। मोनालिसा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोविंग है। मोनालिसा अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का हमेशा ही तापमान बढ़ा देती है।
 
Bhojpuri: Monalisa और Pawan singh को लेटाकर मना रहे सुहागरात, मचा कोहराम

Meri Kahania, New Delhi: मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस मानी जाती हैं। मोनालिसा के गाने आये दिन यूट्यूब पर ट्रेंड भी करते रहते हैं। पिछले कुछ समय से मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्टी से दूरी बनाई हुई है और टीवी की दुनिया में काफी सक्रिय हैं।

मोनालिसा आने चाहने वालों को कभी भी निराश नहीं करती हैं। एक्ट्रेस हर दूसरे दिन अपनी हॉट फोटो और वीडियो शेयर करती ही रहती हैं। मोनालिसा खूबसूरती और बोल्डनेस के मामले में तमाम एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। मोनालिसा के हुस्न पर सभी लोग फिदा हो जाते हैं।

मोनालिसा को वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल लुक में बेहद ही ज्यादा पसंद किया जाता है। भले ही मोनालिसा अभी भोजपुरी फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन उनके पुराने गाने सोशल मीडिया पर आये दिन वायरल होते रहते हैं।

मोनालिसा का एक पुराना गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा के सीनियर सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ रोमांस करती हुईं नजर आ रही हैं। मोनालिसा और पवन सिंह की हॉट केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

मोनालिसा और पवन सिंह पर फिल्माया गया गाना ‘दीया गुल करा रानी’ एक बार फिर से वायरल हो रहा है। गाने में दोनों की नजदीकियां देख कर दर्शक भी बहक रहे हैं। इस गाने को फिल्म पवन राजा से लिया गया है।

गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने गाया है, गाने के बोल हैं मनोज मतलबी ने लिखें हैं। मोनालिसा और पवन सिंह का रोमांस देख आपके भी पसीने छूट जायेंगे। मोनालिसा गाने में बेहद ही ज्यादा बोल्ड नजर आ रही हैं।

गाने में दोनों सुहागरात मानते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों का ऐसा रोमांस देख फैंस भी रोमांटिक हो उठे हैं। हजारों में इस गाने को लाइक मिले हुए हैं। लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं।