Meri Kahania

Bhojpuri: खटिया पर मोनालिसा ने पवन सिंह के साथ किया रोमांस, एक्ट्रेस बोली फाट जाई चोली हो

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की एक पॉप्युलर ऐक्ट्रेस हैं और इनके गानों को यूट्यूब पर फैन्स के बीच काफी पसंद किया जाता है। ‘फाट जाई चोली हो’ गाने में मोनालिसा, पवन सिंह के साथ रोमांस करती नजर आ रही है. इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. देखें वीडियो...
 
े्ं

Meri Kahani, New Delhi:  एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का भोजपुरी गाना ‘फाट जाई चोली हो’ (Faat Jaye Choli Ho) इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। इस गाने में मोनालिसा और पवन सिंह (Pawan Singh ) की कमाल की केमिस्ट्री देखने मिल रही है। भोजपुरी इंडस्ट्री में इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जाती है; और हर दिन इनका गाना इंटरनेट पर वायरल होता रहता है।

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की एक पॉप्युलर ऐक्ट्रेस हैं और इनके गानों को यूट्यूब पर फैन्स के बीच काफी पसंद किया जाता है। ‘फाट जाई चोली हो’ गाने में मोनालिसा, पवन सिंह को मनाने की कोशिश कर रही है। वह उन्हें अपने घर डोली लाने के लिए कह रही है।

‘फाट जाई चोली हो’ गाने को कल्पना ने गाया है जबकि इसके बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं। वीडियो को सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच काफी पॉप्युलर हो रही है। यहां देखिए यह भोजपुरी गाना। बता दें, यह गाना 2017 में रिलीज़ हुआ था, और यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 9,859,730 बार देखा जा चूका हैं।

पवन सिंह और मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री के वो स्टार्स हैं जिनकी फिल्म उनके नाम से ही चल जाती हैं। इस जोड़ी ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्टर्स है जिनका नाम ही उनके गाने हिट करने के लिए काफी होता हैं।