Bhojpuri: Nirahua ने रिझाती Amrapali को फिर किया जमकर डांस, हुए दोनों बेकाबू
Meri Kahania

Bhojpuri: Nirahua ने रिझाती Amrapali को फिर किया जमकर डांस, हुए दोनों बेकाबू

भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (dinesh lal yadav nirahua) का लोगों के बीच गजब का क्रेज देखते हुए बनता है। निरहुआ की फिल्मों और उनके सॉन्ग को दर्शकों द्वारा बेहद ही ज्यादा पसंद किया जाता है।
 
Bhojpuri: Nirahua ने रिझाती Amrapali को फिर किया जमकर डांस, हुए दोनों बेकाबू

Meri Kahania, New Delhi: निरहुआ के गाने आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए देखने को मिल ही जाते हैं। निरहुआ की एक्टिंग और उनकी आवाज को उनके चाहने वालों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

मौज तो तब हो जाती है, जब निरहुआ के साथ स्क्रीन पर मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (aamrapali dubey) नजर आती हैं, तो लोगों के दिलों में खलबली मचनी शुरू हो जाती है। निरहुआ और आम्रपाली को लोग हमेशा ही एक साथ देखना पसंद करते हैं।

इस जोड़ी ने भोजपुरी जगत को एक से बढ़कर एक फिल्में भी दी हैं। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। दोनों रियल लाइफ में भी एक दूजे के बेहद करीब हैं दोनों एक दूसरे के साथ काफी ही अच्छा बांड शेयर करते हैं।

इनकी हॉट केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जाता है। सर्दियों के समय में इनके रोमांटिक सॉन्ग को लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है। आज हम निरहुआ और आम्रपाली के फैंस के लिए एक ऐसा ही सॉन्ग लेकर आये हैं, जिसे देखकर आपको सर्दी में पीसने आने शुरू हो जायेंगे।

ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि आप खुद वीडियो देखने के बाद समझ जायेंगे। निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना ‘सावन में हरियल भइल’ (saawan me hariyar bhayil) एक बार फिर दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने के वीडियो में आम्रपाली ब्लैक साड़ी में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस ने अपनी हॉटनेस से निरहुआ को मदहोश कर दिया है। निरहुआ और आम्रपाली दुबे के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। दोनों एक दूजे के प्यार में इस कदर खोये हुए नजर आ रहे हैं कि उन्हें कुछ और नजर ही नहीं आ रहा है।

ये गाना भोजुपरी फिल्म ‘सिपाही’ का है। इस गाने को ओम झा और प्रियंका सिंह (OM jha, Priyanka singh) ने अपनी प्यारी आवाज दी है। जबकि गाने के बोल Arvind Tiwari ने लिखें हैं और म्यूजिक Om Jha ने दिया है।

WhatsApp Group Join Now