Bhojpuri: Amrapali को देख Nirahua ने किया रोमांस, एक बार देखिये
Meri Kahania

Bhojpuri: Amrapali को देख Nirahua ने किया रोमांस, एक बार देखिये

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के सुपरस्टार सिंगर और दमदार एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav nirahua) ने इस समय सोशल मीडिया पर कब्जा किया हुआ है।
 
Bhojpuri: Amrapali को देख Nirahua ने किया रोमांस, एक बार देखिये

Meri Kahania, New Delhi: निरहुआ का कोई ना कोई गाना आये दिन इंटरनेट पर तबाही मचाता ही रहता है। निरहुआ की जोड़ी को भोजपुरी की सुपर हॉट अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ( Amrapali dubey) के साथ सबसे अधिक पसंद किया जाता है।

दोनों की जोड़ी को इतना अधिक क्रेज है कि जहां भी एक साथ ये स्टार नजर आते हैं, तो वहां चाहने वाले सेल्फी लेने के लिए पहले से ही मौजूद होते हैं। वैसे तो भोजपुरी के दर्शकों के बीच निरहुआ के साथ किसी भी अभिनेत्री की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

इस जोड़ी पर तो दर्शक मरते हैं। इन सबके बीच निरहुआ और आम्रपाली का एक और गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने के वीडियो में ऑनस्क्रीन पति – पत्नी जमकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया गाना ‘कुकर’ एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। गाने को मधुकर आनंद और इंदू सोनाली ने एक साथ मिलकर आवाज दी है। जबकि गाने के बोल Azad Singh ने लिखें हैं और गाने को म्यूजिक Madhukar Anand ने दिया है।

ये गाना भोजपुरी फिल्म काशी अमरनाथ का है। गाने को Zee Music Bhojpuri नाम के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने को खबर लिखें जाने तक 15,741,345 से अधिक बार देखा जा चुका है और हर मिनट ये आकड़ा बढ़ता हुआ ही नजर आ रहा है।

गाना ‘धुआं निकले दS सईयां कुकर से’ (Cooker Se) एक बार फिर से दर्शकों को अपना दीवाना बना रहा है। इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली का एकदम जानलेवा अदा देखकर फैंस के पसीने छूटने लग गए हैं। गाने में दोनों स्टार्स एक दूजे के साथ आधी रात को जमकर रोमांस और डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

इनका रोमांटिक अंदाज देख आप भी रोमांटक हो उठेंगे। गाने के वीडियो में इनकी जोड़ी देखते ही बन रही है दोनों एक साथ बेहद ही ज्यादा अच्छे नजर आ रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now