Bhojpuri: Amrapali को Nirahua ने बोला-‘जाड़ा लगे बड़ा कड़ा’ आजा सजनी थोड़ा पास 
Meri Kahania

Bhojpuri: Amrapali को Nirahua ने बोला-‘जाड़ा लगे बड़ा कड़ा’ आजा सजनी थोड़ा पास 

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav  Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। निरहुआ और आम्रपाली दुबे की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोविंग है।
 
Bhojpuri: Amrapali को Nirahua ने बोला-‘जाड़ा लगे बड़ा कड़ा’ आजा सजनी थोड़ा पास 

Meri Kahania, New Delhi: दोनों के आये दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। इस जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के दम पर लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई हुई है।

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी खूब पसंद किया जाता है। इनके गाने पर लोग खूब रील भी बनाते हैं। इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली का एक नया सॉन्ग इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है।

निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया गाना ‘जाड़ा लगे बड़ा कड़ा’ (Jada Lage Bada Kada) धमाल मचा रहा है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली की हॉट केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। गाने में आम्रपाली बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं।

गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि निरहुआ और आम्रपाली आधी रात को एक दूजे के साथ खूब ठुमके और रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली ने ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है। दोनों एक दूजे में खोये हुए नजर आ रहे हैं।

दर्शकों के लिए इनसे नजर हटना भी मुश्किल हो गया है। ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘मंडप’ (MANDAP) का है। भोजपुरी गाना ‘जाड़ा लगे बड़ा कड़ा’ को Rakesh Mishra और Alka Jha ने एक साथ मिलकर आवाज दी है, जबकि गाने के बोल Uma Lal Yadav ने दिए हैं और गाने को संगीत दिया है Om Jha ने।

निरहुआ और आम्रपाली के इस गाने को SRK MUSIC नाम के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने को 24 दिसंबर 2023 को जारी किया गया था।

फिल्म मंडप में दिनेश लाल यादव “निरहुआ”, आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह, संजय पांडे, समर्थ चतुर्वेदी, श्रद्धा नवल, संतोष श्रीवास्तव, सुजान सिंह, विद्या सिंह, जोया खान, सोनू पांडे, बब्लू खान, रितु चौहान, पल्लवी कोली, स्वीटी सिंह , शोना पांडे, सौम्या पांडे, महिमा सिंह, सनी शर्मा आदि अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं।

गाने में निरहुआ ऑनस्क्रीन पत्नी आम्रपाली को खटिया पर लेटा और उनके उपर चढ़ रोमांस करती हुईं दिख रही हैं। दोनों का ऐसा रोमांस आपने शायद पहले नहीं देखा होगा।

WhatsApp Group Join Now