Bhojpuri: सर्दी में खुले आसमान के नीचे निरहुआ आम्रपाली के साथ रोमांस करते आए नजर
Meri Kahania

Bhojpuri: सर्दी में खुले आसमान के नीचे निरहुआ आम्रपाली के साथ रोमांस करते आए नजर

Nirahua Romance Video:  भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद हॉट और बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के गाने को यूट्यूब पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।
 
Bhojpuri: सर्दी में खुले आसमान के नीचे निरहुआ आम्रपाली के साथ रोमांस करते आए नजर

Meri Kahania, New Delhi: आम्रपाली दुबे के नए गाने हो या फिर पुराना गाने हो वह हर दिन यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं। आम्रपाली दुबे ने अपनी काबिलियत के दम पर भोजपुरी इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान बना ली है। उनके फिल्म और म्यूजिक खूब पसंद किए जाते हैं।

अब एक बार फिर से आम्रपाली दुबे का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उनके संग निरहुआ पलंगतोड़ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। यह गाना सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से ट्रेंड कर रहा है।

इस गाने का नाम ‘खटिया से खटिया सटाईबा की ना’ (KHATIYA SE KHATIYA SATAIB KI NA) है। हमेशा की तरह इस बार भी एक्ट्रेस अपने हॉट डांस से सोशल मीडिया पर आग लगाती नजर आ रही हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ और आम्रपाली खुले आसमान के नीचे जमकर रोमांस कर रहे हैं। दोनों को देख ऐसा लग रहा है कि उनपर प्यार का खुमार चढ़ा हुआ है।

इस गाने को निरहुआ और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है। बता दें कि इस गाने को निरहुआ और प्रिया सिंह ने गाया है। जबकि इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं

और इसका संगीत राजेश-रजनीश ने दिया है। ‘खटिया से खटिया सटाईबा की ना’ गाने पर अब तक 13 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। ये गाना त -सीरीज हमार भोजपुरी ( T-Series Hamaar Bhojpuri ) नाम के चैनल ने अपलोड किया है।

दोनों का गाना का वीडियो काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है। दोनों का यह गाना काफी पुराना है लेकिन आज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। फैंस को दोनों की दमदार केमिस्ट्री काफी ज्यादा पसंद आ रही है। इस वीडियो को देख फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now