Bhojpuri: Amrapali संग Nirahua का रोमांस हो रहा वायरल, देख कर रोक पाए गए 
Meri Kahania

Bhojpuri: Amrapali संग Nirahua का रोमांस हो रहा वायरल, देख कर रोक पाए गए 

भोजपुरी सिनेमा की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक है दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav  Nirahua) और आम्रपाली दुबे ( Amrapali Dubey) के गाने आये दिन सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते हैं। दोनों पर्दे पर खूब जमकर रोमांस करते हुए नजर आते हैं।
 
Bhojpuri: Amrapali संग Nirahua का रोमांस हो रहा वायरल, देख कर रोक पाए गए 

Meri Kahania, New Delhi: निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इस जोड़ी ने भोजपुरी इंडस्टी को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। इनकी जोड़ी जब भी एक साथ पर्दे पर नजर आती है, तो बवाल मच जाता है।

निरहुआ और आम्रपाली असल जिंदगी में भी एक दूसरे के बेहद करीब है। दोनों एक दूजे के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया गाना ”खालअ खालअ हे सुगना कटोरे कटोरे’ (Katore Katore) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस गाने के वीडियो में दोनों स्टार्स रोमांस की सभी हदें पार करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने में लहंगे उतारकर शॉर्ट ड्रेस में आम्रपाली खूब जलवे बिखेरती हुईं नजर आ रही हैं। आम्रपाली ने अपनी हॉटनेस से इंटरनेट पर भूचाल ला दिया है।

गाने के वीडियो में एक्ट्रेस के आगे-पीछे निरहुआ डोलते हुए दिख रहे हैं। फिल्म ‘सिपाही’ के इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली बंद कमरे में खूब उछल – उछल कर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि इस गाने को खेसारी लाल याद और प्रियंका सिंह ने एक साथ मिलकर आवाज दी है, जबकि गाने के बोल प्रमोद सकुंतलम ने लिखा है और गाने को म्यूजिक Om Jha ने दिया है।

निरहुआ के इस गाने को Wave Music नाम के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है, जिसे अभी तक 44,173,605 से अधिक बार देखा जा चुका है। गाने में देखा जा सकता है कि दोनों इस कदर एक-दूसरे को लिपलॉक कर रहे हैं कि इसे देख 440 वॉट का झटका लग जायेगा।

निरहुआ और आम्रपाली के बीच कई बोल्ड सीन भी देखने को मिल रहे हैं, जिसे देख आप शर्म से पानी – पानी हो जायेंगे। भोजपुरी गाना ”खालअ खालअ हे सुगना कटोरे कटोरे’ नया नहीं बल्कि काफी पुराना है, लेकिन इस समय दर्शकों द्वारा एक बार फिर से खूब देखा जा रहा है। निरहुआ की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

WhatsApp Group Join Now