Meri Kahania

Bhojpuri: शुभी शर्मा और निरहुआ ने किया जबरन जबरदस्त रोमांस, बेडरूम से लेके बाथरूम तक 

भोजपुरी सॉन्ग का क्रेज दिनों – दिन बढ़ता हुआ चला जा रहा है। भोजपुरी गाने को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। शादियों और पार्टियों में खासकर भोजपुरी गाने देखने और सुनने को मिल ही जाते हैं।
 
Bhojpuri: शुभी शर्मा और निरहुआ ने किया जबरन जबरदस्त रोमांस, बेडरूम से लेके बाथरूम तक 

Meri Kahania, New Delhi: भोजपुरी सॉन्ग में जो रोमांस देखने को मिलता है, उसे देख लोगों के दिमांग फ्रेश हो जाते हैं। पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल यादव के सॉन्ग को लोगों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

अगर आप निरहुआ के फैंस हैं, तो आज हम आपके लिए दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का एक बेहद ही रोमांटिक गाना लेकर आये हैं। इस वीडियो में निरहुआ का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।

निरहुआ वीडियो में रोमांस के लिए इतने ज्यादा उतावले हुए जा रहे हैं कि वो खुद को कंट्रोल ही नहीं कर पा रहे हैं। इस वीडियो में निरहुआ के साथ भोजपुरी इंडस्टी की मशहूर एक्ट्रेस शुभी शर्मा रोमांस करती हुईं दिख रही हैं।

भोजपुरी गाना ‘पाला में लगा के कड़ी’ (Paala me laga ke kadi) लोगों को खूब पसंद आ रहा है। दर्शक इस गाने को एक बार फिर से खूब मजे के साथ देख रहे हैं। गाने के वीडियो में निरहुआ और शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस शुभी शर्मा एक्टर निरहुआ से खुद को बचाती हुईं दिख रही हैं। गाने में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। शुभी शर्मा एक्टर निरहुआ से अपना पीछा छुड़ाती हुईं नजर आ रही हैं, मगर निरहुआ एक्ट्रेस के पीछे – पीछे घूमते हुए दिख रहे हैं।

निरहुआ रोमांस के लिए जिद करते हुए नजर आते हैं। एक्ट्रेस शुभी शर्मा गाने में बहुत ही ज्यादा बोल्ड नजर आ रही हैं, एक्ट्रेस की हॉटनेस देख निरहुआ का मन खराब होने लग जाता है और एक्टर का खुद पर काबू नहीं रह पाता है।

गाने में निरहुआ और शुभी शर्मा के बीच कुछ बोल्ड सीन भी फिल्माया गया है। शुभी शर्मा की हॉट अदाएं निरहुआ के दिल को घायल करती हुईं नजर आ रही हैं। निरहुआ के इस गाने को SRK Music नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। गाने को देखने के बाद फैंस ने कमेंट की बौछार कर दी है।