Bhojpuri Video: खेसारी लाल के साथ अक्षरा बत्ती बुझाकर किया रोमांस, छूट गया पसीना
Meri Kahania

Bhojpuri Video: खेसारी लाल के साथ अक्षरा ने बत्ती बुझाकर किया रोमांस, छूट गया पसीना

खेसारी लाल के साथ अक्षरा की जोड़ी जब भी पर्दे पर आती है तो धूम मचा देती है. दोनों की जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा में आग लगा रखी है. रात को बत्ती बुझा ऐसा रोमांस करते हैं कि भोजपुरिया फैंस की नींद हराम हो जाती है. देखें रोमांस का ये वीडियो...
 
कतद

Meri Kahani, New Delhi: भोजपुरी सुपरस्टार और बिग-बॉस 13 फेम खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहे हैं. ये अपने भोजपुरी वीडियो सॉन्ग से फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं. 

वहीं, खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक हिट भोजपुरी जोड़ी है, जो फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं. इस जोड़ी ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. इन दिनों इस जोड़ी का एक भोजपुरी गाना 'आग लगे ना राजा' (Aag Lage Na Raja) का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

खुले बालों में कहर ढा रही हैं अक्षरा सिंह

इस सुपरहिट भोजपुरी गाने में दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस गाने में खुले बालों में अक्षरा सिंह कहर ढा रही हैं. इस गाने की लोकप्रियता का आलम यह है कि अब तक यूट्यूब पर इस गाने को 14,388,092 व्यूज मिल चुके हैं यानी एक करोड़ 43 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा की कई हीरोइन के साथ धमाकेदार डांस और रोमांस करते नजर आ चुके हैं. खेसारी रोमांस और एक्शन के मास्टर हैं. 

इसके साथ ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा का 'कॉमेडी किंग' कहा जाता है. कहा जाता है कि खेसारी की जोड़ी सबसे ज्यादा एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ जमती है. 

जिस फिल्म का गाने में ये दोनों नजर आ जाते हैं उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है. वहीं काजल के अलावा खेसारी आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह के साथ भी धमाकेदार रोमांटिक सीन कर चुके हैं.


 

WhatsApp Group Join Now