Bhojpuri Video : डबल बैड पर खैसारी लाल ने भोजपुरी एक्ट्रेस संग किया रोमांस, हो रहा वायरल
Meri Kahania

Bhojpuri Video : डबल बैड पर खैसारी लाल ने भोजपुरी एक्ट्रेस संग किया रोमांस, हो रहा वायरल

भोजपुरी इडस्ट्री में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी दोनों ही फेमस कलाकार है। जिनका एक रोमांस भरा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दोनों डबल बैड पर रोमांस करते नजर आ रहे है। 
 
Bhojpuri Video : डबल बैड पर खैसारी लाल ने भोजपुरी एक्ट्रेस संग किया रोमांस, हो रहा वायरल

Meri Kahania: डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव और जाने-मानी अभिनेत्री काजल राघवानी का एक धमाकेदार वीडियो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है. ये वीडियो इन दोनों की आने वाली सबसे बड़ी फिल्म का नया गाना है. जिसमें बेडरूम में खेसारी और काजल का जबरदस्त रोमांस फिल्माया गया है. फिल्म का नया गाना 'ऐ बलमजी' वर्लवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी द्वारा रिलीज किया गया है. रिलीज होते ही ये गाना सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. वहीं फैंस को खेसारी और काजल के रोमांस का ये नया और बोल्ड अंदाज काफी पसंद आ रहा है. कुछ घंटों पहले ही रिलीज किए गए इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

ये गाना खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की आने वाली फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का है. ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर यानी 5 जून को देशभर में रिलीज होगी. 'ऐ बलमजी' गाने में खेसारी और काजल के काफी इंटीमेट सीन दिखाए गए हैं. इस वीडियो में काजल बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं हमेशा की तरह इस वीडियो में भी खेसारी के साथ उनकी जोड़ी खूब जम रही है. आगे देखें वायरल हो रहा ये धमाकेदार वीडियो-

बताया जा रहा है कि‘कुली नंबर 1’ के निर्देशक लालबाबू पंडित फिल्म को बिहार में खुद रिलीज करेंगे. इसके अलावा ये फिल्म पश्चिम बंगाल में कुमार, यूपी और दिल्‍ली में डॉ करीम, मुंबई में शरद जोशी व पंजाब में हरेंद्र सिंह फिल्‍म को रिलीज करेंगे. फिल्‍म नेपाल में भी रिलीज होगी. इसके लिए सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है. ये जानकारी खुद लालबाबू पंडित ने मीडिया से बातचीत में दी है.

बता दें कि इससे पहले भी खेसारी और काजल के कई गाने ऐसे ही वायरल हो चुके हैं. देखा जाए तो खेसारी की जोड़ी सबसे ज्यादा काजल के साथ ही जमती है. हालांकि वो अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ भी जब-तब नजर आ जाते हैं. उन्हें भोजपुरी सिनेमा का एक्शन हीरो और कॉमेडी किंग माना जाता है. खेसारी की स्ट्रगल स्टोरी हर किसी का दिल जीत लेती है. एक इंटरव्‍यू में खेसारी ने कहा था कि फिल्‍मों में आने से पहले वो दूध बेचा करते थे. आज एक फिल्म के लिए खेसारी करीब 40 लाख रुपये लेते हैं.


 

 
WhatsApp Group Join Now