Meri Kahania

Bhojpuri Video Song: निरहुआ ने आम्रपाली के बदन में हाथ डालकर किया रोमांस, कमरे में हुए बेकाबू

भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे के साथ खूब कैमेस्ट्री जच रही है. दोनों रात को बंद कमरे में रोमांस कर रहे हैं. इस रोमांस के वीडियो ने भोजपुरिया के फैंस में खलबली मचा दी है. देखें वीडियो... 

 
े

Meri Kahani, New Delhi: आम्रपाली यादव और दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी जब भी पर्दे पर आती है, तो चीजें तय होती हैं। एक तो फिल्‍म सुपरहिट होगी और दूसरी ये कि फिल्‍म में रोमांस कर तगड़ा डोज होगा। 

साल 2016 में रिलीज उनकी फिल्‍म 'निरहुआ चलल ससुराल 2' में भी ये दो चीजें खूब मिली थीं। खासकर फिल्‍म के गाने 'चद्दर हिली की ना जान' आज भी फैंस की पसंदीदा है। कल्‍पना और ओम झा की आवाज से सजे इस गाने में आम्रपाली और दिनेश लाल यादव ने रोमांस का नया ककहरा लिखा है।

यूट्यूब पर 'वर्ल्‍डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी' चैनल ने 7 साल पहले 2016 में ही इस गाने का फुल वीडियो रिलीज किया था। तब से अब तक इसे 21 म‍िलियन से अध‍िक बार देखा जा चुका है। 

कॉमेंट सेक्‍शन में फैंस आम्रपाली दुबे और द‍िनेश लाल यादव की केमिस्‍ट्री के मुरीद हुए जा रहे हैं। प्‍यारे लाल यादव और ओम झा ने इस सपुरहिट गाने के बोल लिखे हैं, जबकि इसका म्‍यूजिक भी ओम झा ने ही कम्‍पोज किया है।