Meri Kahania

Bhojpuri Viral: सर्दी में कंबल ओढ़ Amrapali और Nirahua ने किया रोमांस वीडियो देख लगी गर्मी
 

Amrapali Dubey Nirahua Romantic Song: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव उर्फ  निरहुआ (Nirahua) के दीवाने भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी मौजूद हैं।
 
Bhojpuri Viral: सर्दी में कंबल ओढ़ Amrapali और Nirahua ने किया रोमांस वीडियो देख लगी गर्मी

Meri Kahania, New Delhi: दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। दोनों के गाने आये दिन सोशल मीडिया पर तबाही मचाते रहते हैं। जब भी यह दोनों एक साथ फिल्म पर्दे पर नजर आते हैं, तो तहलका मचा देते हैं।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके होंगे, लेकिन दोनों की केमिस्ट्री इतनी दमदार है कि फैंस जितनी बार भी देखें उन्हें कम ही लगता है।

इस जोड़ी की कातिल अदाओं और रोमांस ने आजकल ठंड के मौसम में गर्मी बढ़ा दी है। इनका एक पुराना गाना इस समय यूट्यूब पर एक बार फिर से ट्रेंड कर रहा है। इस गाने का नाम है ‘राजा तू चीख लेबा हो’ है।

इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली बंद कमरे में सुहागरात की सेज पर जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं, साथ ही दोनों के रोमांस को देख कर फैंस भी कुछ अलग मूड में नजर आ रहे हैं।

इस गाने में आम्रपाली की अदाओं ने फैंस को खूब मोह् लिया है, गाने में दोनों ही दूल्हा दुल्हन के कपड़ों में दिख रहे है। इस गाने में आम्रपाली अपने ऊपर पानी डाल कर सभी को आकर्षित करती हुई दिख रही हैं।

इस सीन को देख कर लोग भी आहे भरते नजर आ रहे हैं। फैंस ने इस गाने की वीडियो पर काफी कमेंट्स भी करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस गाने को रिलीज हुए लगभग दो साल से अधिक हो गया है, लेकिन आज भी सर्दी के मौसम में ये गाना फैंस में गर्मी भर ही देता है। बिहार और भोजपुरी फैंस के लिए ये गाना काफी ज्यादा उत्सुकता देने वाला है।

बिहार में शादी हो और ये गाना न बजे ऐसा हो ही नही सकता और इस गाने को लगभग 2 मिलियन व्यूज होने वाले हैं।