Meri Kahania

Bhojpuri Viral: Nirahua के ऊपर चढ़ गई Amrapali, किया खूब जमकर रोमांस

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की जोड़ी को रोमांटिक केमिस्ट्री के तौर पर जाना जाता है। इस जोड़ी ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा हुआ है। इनकी जोड़ी को दर्शकों द्वारा सबसे अधिक पसंद किया जाता है।
 
Bhojpuri Viral: Nirahua के ऊपर चढ़ गई Amrapali, किया खूब जमकर रोमांस

Meri Kahania, New Delhi: जब भी ये दोनों एक साथ नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने भोजपुरी इंडस्टी को एक नई पहचान दिलाई है। इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं।

साल 2016 में आई फिल्‍म ‘बम बम बोल रहा है काशी’, सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म के सभी गाने एक से बढ़कर एक हैं। इस फिल्म का गाना ‘खटिया से खटिया’ एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली रोमांस की सभी हदें पार करते हुए दिख रहे हैं। गाने में निरहुआ और आम्रपाली का अंदाज दिल लूटने लायक है।

संतोष मिश्रा के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म का गाना ‘खटिया से खटिया’ में निरहुआ और आम्रपाली के बीच में कई बोल्ड सीन भी शूट किये गए हैं। गाने का सीक्‍वेंस आधी रात का है। दोनों आधी रात को खटिया पर लेटकर एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए दिख रहे हैं।

आम्रपाली और निरहुआ दोनों खुले आसमान के नीचे अलग-अलग खटिया पर पहले तो सो रहे होते हैं। इसके बाद आम्रपाली की नींद खुलती है और एक्ट्रेस धीरे-धीरे अपनी खटिया निरहुआ के करी‍ब लाती हैं। निरहुआ भी कंबल के नीचे से चुपसे से आम्रपाली को देख रहे होते हैं।

आम्रपाली धीरे – धीरे करके निरहुआ के पास आती हैं और उनके उपर चढ़ एक्टर को प्यार करने लग जाती हैं। इसके बाद निरहुआ को अपनी हॉट अदाओं से मदहोश करने लग जाती हैं। निरहुआ का भी खूब पर काबू नहीं रह पाता है।

निरहुआ भी एक्ट्रेस की हॉट जवानी देखकर बेकाबू हो उठते हैं। गाने में दोनों की हॉट सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। भोजपुरी सॉन्ग ‘खटिया से खटिया’ को T-Series Hamaar Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली एक दूजे के बेहद ही ज्यादा करीब नजर आ रहे हैं।