Meri Kahania

 Bhojpuri Viral: बंद कमरे में निरहुआ के साथ बेकाबू हुईं आम्रपाली, पलंग पर घंटो तक चला रोमांस!

 भोजपुरी इंडस्ट्री में अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे दोनों ही काफी फेमस जोड़ी है हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों का रोमांस का वीडियो काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है चलिए देखते हैं वायरल वीडियो...
 
बंद कमरे में निरहुआ के साथ बेकाबू हुईं आम्रपाली
Meri Kahania, New Dlhi : इस जोड़ी ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और कहानी के साथ-साथ उनकी जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है। फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी के फ्रेंचाइजी निरहुआ हिंदुस्तानी 4 की शूटिंग चालू हो गई है।

बहुत जल्द ही निरहुआ हिंदुस्तानी निरहुआ हिंदुस्तानी 4 में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव एक साथ फिर से धमाल मचाते हुए नजर आने वाले हैं।

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने दर्शकों से खूब वाहवाही बटोरी है। निरहुआ और आम्रपाली की फैन फॉलोइंग दिनों दिन बढ़ते हैं चली जा रही है। आम्रपाली और निरहुआ ने हर दूसरी फिल्में एक दूसरे के साथ काम किया है।

आम्रपाली ने भोजपुरी इंडस्टी में निरहुआ की ही फिल्म से खत्म रखा था। तब से लेकर अभी तक आम्रपाली दुबे ने सबसे ज्यादा निरहुआ के साथ ही फिल्में की हैं। यूं तो निरहुआ शादीशुदा लेकिन आम्रपाली दुबे सॉन्ग उनकी केमिस्ट्री को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

रियल लाइफ में इनकी अफेयर की खबरें भी खूब उड़ती रहती है। इसी बीच आम्रपाली और निरहुआ का एक और पुराना गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस और निरहुआ शॉवर के नीचे भीगते हुए नजर आ रहे हैं।

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का वीडियो इंटरनेट पर आग की फैल रहा है। इस वीडियो में आम्रपाली दुबे काफी हसीन लग रही है। आम्रपाली दुबे की हसीन अदाओं को देख निरहुआ अपना खो बैठे हैं।

निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया गाना ‘फगुआ में फाटता जवानी’ (Phagua Mein Fatata Jawani) को कैसे भूल सकते हैं।  यह गाना एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

वैसे तो यह गाना होली स्पेशल सॉन्ग है, लेकिन इस समय फिर से लोगों को मदहोश करता हुआ दिख रहा है। इस गाने के वीडियो में भोजपुरी इंडस्टी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव एक्ट्रेस आम्रपाली के संग खुलेआम खुलेआम किस करते हो नजर आ रहे हैं।

इनका यह वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और इस गाने को संगीत से सजाया है मधुकर आनंद ने