Bhojpuri Viral: जब निरहुआ ने छुआ आम्रपाली के होंठ, करने लगे ये जबरदस्त काम... 
Meri Kahania

Bhojpuri Viral: जब निरहुआ ने छुआ आम्रपाली के होंठ, करने लगे ये जबरदस्त काम... 

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की रोमांटिक जोड़ी काफी पसंद की जाती है.
 
Bhojpuri Viral: जब निरहुआ ने छुआ आम्रपाली के होंठ, करने लगे ये जबरदस्त काम... 

Meri Kahania, New Delhi: दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ स्क्रीन शेयर किया है. ऑफ स्क्रीन भी इनकी जोड़ी फैंस के बीच काफी हिट है. अक्सर दोनों को साथ में रील बनाते हुए देखा जाता है.

उनकी फिल्मों के साथ-साथ उनके गाने भी काफी पसंद किए जाते हैं. इसी बीच उनका एक पुराना गाना वायरल हो रहा है. इस गाने में आम्रपाली दिनेश लाल यादव के साथ 'ओठवा से ओठ के मिलाप' मिक्स करने की बात कर रही हैं.

उनका ये गाना यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है. अब तक इस गाने को काफी व्यूज मिल चुके हैं.

आम्रपाली ने नशे में दिनेश के साथ रोमांस किया
दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का गाना 'ओठवा से ओठ के मिलाप' काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही उनका ये गाना भोजपुरी प्रेमियों का ऑल टाइम फेवरेट है.

इस गाने में आप देख सकते हैं कि आम्रपाली दुबे नशे की हालत में निरहुआ के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. गाने में दिनेश के घर आते ही आम्रपाली उन पर अपना प्यार बरसाने लगती हैं. ऐसे में वह आम्रपाली को समझाते हैं, लेकिन एक्ट्रेस के सिर से प्यार का नशा नहीं उतरता.

गाने को इतने व्यूज मिल चुके हैं
आम्रपाली दुबे और निरहुआ के गाने 'ओठवा से ओठ के मिलाप' को सिंगर अंतरा सिंह और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है. वहीं गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक साजन मिश्रा ने दिया है.

ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. गाने के वीडियो में आवाज भले ही निरहुआ और अंतरा सिंह प्रियंका की हो, लेकिन निरहुआ का अंदाज और आम्रपाली के साथ रोमांस बेहद कातिलाना है. अब तक इस गाने को करीब चार मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

WhatsApp Group Join Now