Meri Kahania

Dance Video: चोली के अंदर RACHNA TIWARI ने डाला पानी महफिल में लगाई आग 

सपना चौधरी की तरह अब कई क्वीन ऐसी हैं जो हर किसी के दिल और दिमाग पर जादू कर रही हैं। अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो समझो कुछ नहीं देख। आप सोच रहे होंगे कि सपना चौधरी की तरह ऐसी कौन सी डांसर हैं जो दिलों में बसी हैं।
 
Dance Video: चोली के अंदर RACHNA TIWARI ने डाला पानी महफिल में लगाई आग 

Meri Kahania, New Delhi: हरियाणवी जगत में नाम रोशन कर रही रचना तिवारी इन दिनों बिंदास ठुमकों से लोगों के बीच गर्दा मचा रही हैं जो हर किसी को सोचने के विए मजबूर करती दिख रही हैं।

रचना तिवारी की पहचान लगातार बढ़ती जा रही है, जिन्हें जमीं से लेकर सोशल मीडिया पर भी लोगों का खूब प्यार और दुलार मिल रहा है।

उनकी चाहत कितनी इसका अंदाजा वायरल वीडियो से ही लगा सकते हैं जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। इस बीच रचना तिवारी का एक ऐसा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे दीवानी हो रही हैं।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी कूद-कूदकर लटके-झटके लगा रही हैं

जो हर किसी के दिल और दिमाग पर बवाल डांस करती दिख रही हैं। इस वीडियो को देखकर लोगों की भीड़ दीवानी हो रही है, जिसमें हर कोई मदमस्त हो रहा है।

भीड़ के बीच रचना तिवारी ने मचाया धमाल

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली रचना तिवारी बिंदास ठुमकों और लटके-झटकों से लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। इस वीडियों में टाइट सूट में वे एकदम सेक्सी लग रही हैं। इतना ही नहीं लोगों की भीड़ तब पागल हो उठी जब रचना तिवारी ने बोतल से चोली में पानी डाला।

चोली में पानी पहुंचते ही रचना तिवारी ने कूद-कूदकर डांस करना शुरू कर दिया। इता ही नहीं रचना तिवारी के ऊपर फैंस जमकर नोटों की बारिश हुई है। नोटों की बारिश देखकर हर किसी का दिमाग चकरा गया।

इतना ही वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि फैंस की भीड़ बेकाबू हो रही है, जिसे देख आपका दिल भी धड़कना तय है जानकारी के लिए बता दें कि रचना तिवारी बिंदास ठुमकों से पहले भी बवाल मचा चुकी हैं, जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं।