Meri Kahania

Dance Video: Sunita Baby ने दिखाया ऐसा कातिलाना डांस, बूढ़े भी जमकर नाचे

हरियाणवी इंडस्ट्री में एक नहीं बल्कि आज के समय में कई ऐसी डांसर्स मौजूद हैं, जो अपने हॉट डांस से नौजवानों को छोड़िये ताऊ को भी दीवाना बनाती हुईं नजर आ रहीं हैं। वैसे तो इस हरियाणवी जगत में सपना चौधरी का नाम आज भी सबसे पहले लिया जाता है।
 
Dance Video: Sunita Baby ने दिखाया ऐसा कातिलाना डांस, बूढ़े भी जमकर नाचे

Meri Kahania, New Delhi: सपना चौधरी की जगह पहुंच पाना इतना आसान नहीं है। सपना चौधरी ( Sapna Chaudhary) केवल भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं। सपना चौधरी के डांस वीडियो को दर्शकों द्वारा काफी ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

इन दिनों गोरी नागोरी (Gori Nagori)  रचना तिवारी (rachna Tiwari)  सुनीता बेबी (Sunita Baby) कोमल चौधरी (Komal Chaudhary) ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है।

लेकिन, आज हम बात यहां सुनीता बेबी की कर रहे हैं, जिनके लटके-झटके हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं। सुनीता बेबी की लोकप्रियता दिनों – दिन बढ़ती ही चली जा रही है।

सुनीता बेबी जब भी स्टेज पर आती हैं, तो सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लेती हैं। सुनीता बेबी को ठुमके लगाते देख वहां मौजूद लोग भी बेकाबू हो उठते हैं। सुनीता बेबी का डांस देखने के लिए लोग बहुत ही दूर – दूर से आते हैं और खूब आंनद भी लेते हैं।

इस बीच सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो यूट्यूब पर सनसनी मचा रहा है। वायरल हो रहे है वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सुनीता बेबी एकदम बिंदास होकर लटके-झटकों से लोगों का दिल जीतती दिख रही हैं। सुनीता के इस स्टेज डांस को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ जमा हुई है।

हरियाणवी गाना ‘काचे काट लें'(Kacche kaat le) पर सुनीता बेबी गजब का डांस करती हुईं नजर आ रही हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि सुनीता बेबी से लोगों के लिए नजरे हटाना भी बेहद ही ज्यादा मुश्किल हो गया है।

सर्दी के मौसम में अगर आपने सुनीता बेबी का यह डांस देख लिया तो आप पसीने से भीग जायेंगे।

इस गाने के वीडियो में सुनीता ने नीले रंग का टाइट सूट सलवार पहन  रखा हुआ है, जिसे देख वहां मौजूद लोग घायल हुए जा रहे हैं। सुनीता बेबी के इस डांस वीडियो को Tashan Hariyanvi नाम के यूट्यूब चैनल पर जाकर देख सकते हैं, जहां इसे अपलोड किया गया है।