Meri Kahania

Haryanvi Dancer:  RACHNA TIWARI ने दिया चोली में पानी, भीड़ हुई बेकाबू

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली डांसर रचना तिवारी के चाहने वाले पागल हो जाते हैं, जिन्हें देखने को हजारों और लाखों लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती है।
 
Haryanvi Dancer:  RACHNA TIWARI ने दिया चोली में पानी, भीड़ हुई बेकाबू

Meri Kahania, New Delhi: हरियाणवी जगत का जब जिक्र होता है तो सबसे पहले सपना चौधरी का नाम ध्यान आता है, लेकिन अब ऐसा नहीं है।

अब इस इंडस्ट्री में सपना चौधरी के अलावा कई क्वीन ऐसी हैं जो हर किसी का दिल जीतने काम करती हैं जिन्हें देखने को हर किसी का दिल पागल हो जाता है। आज हम आपको रचना तिवारी के बारे बारे में बताने वाले हैं जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देती हैं।

उनकी लोकप्रियता भी किसी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं है जिन्हें देखने को लोगों की भीड़ पागल हो जाती है। आए दिन उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं जो लोगों के दिल और दिमाग पर पागल बना देते हैं।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा जो हर किसी को दीवाना बनाती है। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता रहते हैं जिसे देखकर हर किसी का दिल धड़क जाता।

आप देख सकते हैं कि वायरल वीडियो में वे सेक्सी वीडियो में हर किसी को सोचने के चक्कर में पागल हो जाती हैं। आपने उनका बिंदास डांस देख लिया तो सच में पागल हो जाएंगे।

रचना तिवारी ने हिलाया बदन

हरियाणवी जगत में सेक्सी अदाओं से गर्दा मचाने वाली रचना तिवारी टाइट सूट में एकदम सेक्सी लग रही हैं जिन्हें देखने को हर किसी का दिल धड़क रहा है। आप देख सकते हैं कि चोली में पानी डालकर रचना तिवारी आपा खोती जा रही हैं, जिनके लटके-झटके आपने नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखे।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी के ऊपर लोग नोटों की बारिश करते दिख रहे हैं, जहां फैंस की भीड़ तरह-तरह के कमेंट कर हौसला।

जानकारी के लिए बता दें कि हरियाणवी जगत में सपना चौधरी की तरह बाकी क्वीन के भी यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं, जहां फैंस की भीड़ पागल हो जाती है।