Meri Kahania

गुलाबी नोट पर छपा हो ये नंबर तो मिलेंगे लाख रुपये, जानें आसान तरीका

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में पुराने नोट और सिक्कों के बदले एक नहीं बल्कि कई लाख रुपये तक आराम से मिल रहे हैं। आपके घर में किसी गुल्लक और पर्स में 20 का नोट रखा है तो फिर अमीर बनने का सपना साकार कर सकते हैं, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है।
 | 
गुलाबी नोट पर छपा हो ये नंबर तो मिलेंगे लाख रुपये, जानें आसान तरीका

Meri Kahania, New Delhi: देशभर में पहले भी लोग पुराने नोट और सिक्के बेचकर लखपति बनने का सपना साकार कर चुके हैं जो एक बार फिर किसी सुनहरे अवसर की तरह है। आपने नोट की सेल करने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।

इस 20 के नोट की सेल करने के लिए आपको कहीं धक्के खाने की जरूरत नहीं है। आप घर बैठकर आराम से नोट की सेल कर सकते हैं, जो बढ़िया ऑफर से कम नहीं है। इसके लिए आपको हमारा आर्टिकल ध्यान से पढ़ना होगा।

फटाफट जानें 20 के नोट की खासियत

वैश्विक बाजार में कई ऐसी वेबसाइट ऐसी हैं जो पुराने नोट और सिक्कों की खरीदारी कर रही हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह हैं। 20 के नोट पर सबसे आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। मुस्लिम समाज में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है।

मुस्लिम कम्युनिटी में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है, जिसे घरों में सुख समृद्धि बनाए रखने के लोग खरीदारी करना पसंद करते हैं। आपके पास 20 का एक नोट रखा है तो फिर आराम से 4 लाख रुपये में सेल कर सकते हैं।

इतना ही नहीं आपके पास ती न नोट रखे हैं तो फिर 12 लाख रुपये में सेल करने का सपना साकार कर सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर से कम नहीं होगी। नोट की सेल के लिए आपको ई-बे साइट पर बिक्री करनी होंगी।

यहां करें नोट की सेल

20 के नोट की बिक्री करने के लिए आपको छप्परफाड़ कमाई हो जाएगी। इसके लिए आपको क्विकर वेबसाइट पर पंजीकरण कराना होगा, जहां नोट का फोटो अपलोड करने की जरूरत होगी। यहां आपसे खुद व खुद ग्राहक जुड़ेंगे जो हर किसी का दिल जीतेगी।

Around The Web

Trending News

You May Like

Recommended